Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पत्नी से बचाओ...' गृहमंत्री के दरबार पहुंचा एयरफोर्स का जवान, पुलिस कमिश्नर को शिकायत की जांच के आदेश

सोनीपत के एक गांव के रहने वाले एयरफोर्स के एक जवान ने शनिवार को हरियाणा के मुलाकात कर पत्नी के साथ चले आ रहे विवाद को लेकर अपना पक्ष रखते हुए जांच की मांग की है। मामले का संज्ञान लेते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने सोनीपत पुलिस कमिश्नर को सैनिक की शिकायत पर जांच और त्वरित कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

By Harish BhoriyaEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Sun, 03 Sep 2023 01:04 AM (IST)
Hero Image
सोनीपत का रहने वाला एयरफोर्स के जवान ने गृहमंत्री से पत्नी के साथ विवाद की जांच की मांग की

खरखौदा, संवाद सहयोगी। क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एयरफोर्स के एक जवान ने शनिवार को हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात कर पत्नी के साथ चले आ रहे विवाद को लेकर अपना पक्ष रखते हुए जांच की मांग की है। पिछले दिनों ही शिकायतकर्ता एयरफोर्स के जवान के खिलाफ उसकी पत्नी ने दुराचार व ससुर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा मामला दर्ज करवाया था।

पुलिस कमिश्नर को जांच के आदेश दिए

महिला दहेज की मांग को लेकर केस दर्ज करा रखा है। मामले का संज्ञान लेते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने सोनीपत पुलिस कमिश्नर को सैनिक की शिकायत पर जांच और त्वरित कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। पिछले दिनों खरखौदा थाने में एक महिला ने अपने ही पति के खिलाफ शिकायत दी थी, महिला ने पति व ससुर पर दुराचार व दुष्कर्म के आरोप लगाए थे।

महिला ने दहेज को लेकर दर्ज करा रखा केस

महिला ने दहेज को लेकर भी केस दर्ज करा रखा है। महिला ने आरोप लगाया था कि उसके पति ने उसे ससुराल में बुलाकर उसके साथ दुराचार किया, शिकायत पर खरखौदा पुलिस ने ससुराल पक्ष के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था। एयरफोर्स सैनिक पठानकोट में तैनात है और उसने शनिवार को गृह मंत्री को अपनी शिकायत सौंपी।

घर में घुसकर दुराचार का लगाया आरोप

उसका कहना है कि उसका पत्नी के साथ विवाद चला आ रहा है और उसकी पत्नी मायके में रह रही है। जवान का कहना है कि कुछ दिन पहले ही उसकी पत्नी महज दो मिनट के लिए जबरन उनके घर में घुसी और इसके बाद थाने में जाकर उसके ऊपर ही दुराचार करने के साथ ही अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करवा दिया। जवान की सुनने के बाद गृह मंत्री अनिल विज ने पुलिस कमिश्नर सोनीपत सतीश बालन को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर