Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat: बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर की गोलियां मारकर हत्या, बाइक सवार 3 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

गांव कामी में बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। दो मोटरसाइकिलों पर आए तीन हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। पुलिस को मौके से गोलियों के चार खोल मिले हैं। (सांकेतिक तस्वीर)

By Nand kishor BhardwajEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Wed, 29 Mar 2023 08:57 PM (IST)
Hero Image
गांव कामी में बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी गई।

सोनीपत, जागरण संवाददाता। गांव कामी में बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। दो मोटरसाइकिलों पर आए तीन हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। पुलिस को मौके से गोलियों के चार खोल मिले हैं। वारदात पुरानी रंजिश को लेकर की गई। हत्या के आरोप गांव के सगे भाइयों सहित तीन युवकों और मेहंदीपुर के रहने वाले एक युवक पर लगा है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

जानें पूरा मामला

गांव कामी के रहने वाले धर्मेंद्र ने पुलिस को बताया कि उनका बड़ा भाई सुनील ट्रैक्टर से रोड़ी-डस्ट सप्लाई का काम करता था। बुधवार को वह स्कूल के सामने स्थित दुकान पर रोड़ी-डस्ट उतारने के लिए आया था। धर्मेंद्र का कहना है कि इसी दौरान वह भी स्कूल के पास ही था।

इस दौरान लाल रंग की एक पल्सर मोटरसाइकिल आई जिसे गांव का रहने वाला दीपक चला रहा था और उसका छोटा भाई मंजीत पीछे बैठा था। एक अन्य मोटरसाइकिल को मेहंदीपुर का रहने वाला एक युवक चला रहा था और गांव का ही नवीन पीछे बैठा था। दोनों मोटरसाइकिल स्कूल के सामने रुकी। मंजीत ने हाथ में ली पिस्तौल से सुनील पर गोलियां चला दी और चारों फरार हो गए।

दो माह पहले हुआ था झगड़ा

करीब दो माह पहले दीपक के साथ सुनील का झगड़ा हुआ था। वहीं, इससे पहले नवीन के साथ भी सुनील का झगड़ा हो चुका था। धर्मेंद्र का आरोप है कि अब इसी रंजिश में चारों ने उसके भाई की गोलियां मारकर हत्या की है। आरोपितों ने जाते-जाते धर्मेंद्र को भी गोली मारने की धमकी दी है।

सूचना मिलने पर पुलिस की टीमें पहुंची

गांव में युवक की हत्या सूचना मिलने पर पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके से गोलियों के चार खोल बरामद हुए हैं। वहीं शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने स्वजन को सौंप दिया है। गांव के श्मशान स्थल में युवक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मरने वाला युवक सुनील अविवाहित था।

मामले को लेकर क्या बोले थाना प्रभारी?

मृतक के भाई के बयान पर गांव के दो सगे भाइयों सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में मेहंदीपुर के एक युवक पर भी आरोप है। नाकाबंदी कर आसपास के क्षेत्र में हमलावरों की तलाश की जा रही है। पुरानी रंजिश के चलते हत्या का आरोप स्वजन ने लगाया है।

- दिलबाग, प्रभारी, सदर थाना