Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Crime: दादी ने तीन महीने की पोती को जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला, घरेलू झगड़े के कारण उतारा मौत के घाट

सोनीपत के गांव भदाना मे घरेलू झगड़े मे दादी ने पोती को जमीन पर पटक कर मार डाला। इस दौरान बच्ची के दादा और चाचा ने उसके माता- पिता को पकड़े रखा। आरोपितो ने बच्ची के माता-पिता को भी जान से मारने की धमकी दी। मामला शुक्रवार रात का है जिसमे अब पुलिस को शिकायत दी गईं है। सदर थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sun, 27 Aug 2023 09:00 AM (IST)
Hero Image
सदर थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सोनीपत, जागरण संवाददाता। गांव भदाना मे घरेलू झगड़े मे दादी ने पोती को जमीन पर पटक कर मार डाला। इस दौरान बच्ची के दादा और चाचा ने उसके माता- पिता को पकड़े रखा। आरोपितो ने बच्ची के माता-पिता को भी जान से मारने की धमकी दी। मामला शुक्रवार रात का है, जिसमे अब पुलिस को शिकायत दी गईं है। सदर थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

भदाना के रहने वाले राजेंद्र ने पुलिस से कहा,  ''25 अगस्त को 7.30 बजे के करीब वो मजदूरी करके घर आया तो पता चला कि घर की बिजली के तार मेरे घरवालों ने हटा दिए है। जब मैं बिजली के तार लगाने लगा तो मेरी मां रोशनी, भाई जयभगवान (नान्हा) व मेरे पिता रमेश ने मेरे साथ कहासुनी कर दी और हमारे बीच झगड़ा शुरु हो गया, जिसमें मेरे भाई जयभगवान (नान्हा) ने मुझे पकड़ लिया मेरी पत्नी पुनम को मेरे पापा रमेश ने पकड़ लिया, जो कि मेरी पत्नी पुनम की गोद मे मेरी 3 महीने की लड़की रोमा थी।''

पत्नी से भी मारपीट

राजेंद्र ने बताया कि उसकी मां रोशनी ने उसकी पत्नी के हाथों से उसकी लड़की रोमा को छीन लिया और 2- 3 बार रोमा को धरती पर पटक-पटक कर मारा, जिससे रोमा की मौत हो गई। राजेंद्र ने बताया कि इस झगड़े में उसके साथ और उसकी पत्नी के साथ भी मार-पीट की गई है, जिसमें पत्नी के कान का एक बाला भी गिर कर खो गया।

जान से मारने की दी धमकी

राजेंद्र ने आगे बताया कि जब वह अपनी बच्ची को लेकर अस्पताल जा रहे थे, तो इन तीनों ने कहा कि यदि यहां वापस आए तो तुम दोनों को भी जान से मार देंगे। सदर थाना प्रभारी दिलबाग का कहना है कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट इनपुट- दीपक गिजवाल