Move to Jagran APP

Sonipat Crime News: बहालगढ़ औद्योगिक क्षेत्र में स्थित फैक्ट्री में 38 लाख की लूट, बंदी बनाकर दिया अंजाम

बदमाशों ने स्टील फैक्ट्री से 38 लाख रुपये का स्क्रैप और ट्रांसफार्मर लूट लिया। सुपवरवाइजर को बंधक बनाकर बदमाशों ने अपने साथ लाए गए ट्रक में सामान लाद लिया। दोपहर में पहुंचे बदमाशों ने सुपरवाइजर को बातों में उलझाकर बंद पड़ी फैक्ट्री का मुख्य गेट खुलवाया और उनको बंधक बनाया।

By Dharampal AryaEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Sat, 10 Dec 2022 12:51 PM (IST)
Hero Image
बहालगढ़ औद्योगिक क्षेत्र में स्थित फैक्ट्री में 38 लाख की लूट, बंदी बनाकर दिया अंजाम
सोनीपत, जागरण संवाददाता : बदमाशों ने स्टील फैक्ट्री से 38 लाख रुपये का स्क्रैप और ट्रांसफार्मर लूट लिया। सुपवरवाइजर को बंधक बनाकर बदमाशों ने अपने साथ लाए गए ट्रक में सामान लाद लिया। दोपहर में पहुंचे बदमाशों ने सुपरवाइजर को बातों में उलझाकर बंद पड़ी फैक्ट्री का मुख्य गेट खुलवाया और मोबाइल छीनकर उनको बंधक बना लिया। बदमाशों और उनके साथियों ने ट्रक में सामान लोड किया और फरार हो गए।उसके बाद सुपरवाइजर ने फैक्ट्री के बाहर स्थित एक दुकानदार का मोबाइल लेकर मालिक को सूचना दी। सीसीटीवी फुटेज की मदद से तीन बदमाशों की पहचान कर ली गई है। वहीं पुलिस ट्रक के नंबर के आधार पर बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

बातों में उलझा कर गेट खुलवाया 

राई क्षेत्र के गांव मुकीमपुर के रहने वाले प्रेम कुमार शर्मा ने बताया कि वह दस साल से भूपेश स्टील कंपनी में सुरक्षा सुपरवाइजर हैं। नौ दिसंबर की दोपहर में करीब साढ़े 12 बजे वह कंपनी में थे। इस दौरान एक युवक उनके पास पहुंचा और बातों में उलझाकर गेट खुलवा लिया। उसके बाद सात अन्य लोग एक ट्रक लेकर कंपनी के अंदर आ गए। उन्होंने भयभीत करके सुपरवाइजर को बंधक बना लिया। उनका मोबाइल छीन लिया गया। बदमाशों ने कंपनी में रखा 30 लाख रुपये कीमत का ट्रांसफार्मर और 7.50 लाख रुपये का स्क्रैप ट्रक में लाद लिया। इसके साथ ही करीब 50 हजार रुपये मूल्य का अन्य सामान लाद लिया गया। बदमाशों ने करीब 38 लाख रुपये का सामान लाद लिया और ट्रक को भेज दिया। दो बदमाश बाद कुछ देर तक कंपनी में ही रुके रहे। उसके बाद वह सुपरवाइजर प्रेम शर्मा को जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। बदमाशों के जाने के कुछ देर बाद सुपरवाइजर बाहर निकले।

छह ने से तीन की पहचान हुई  

उन्होंने कंपनी के बाहर दुकान चलाने वाले व्यक्ति को घटना को जानकारी दी। उसके बाद दुकानदार के मोबाइल से पुलिस और कंपनी के मालिक को घटना की जानकारी दी गई। बाद में सुपरवाइजर का मोबाइल कंपनी के गेट के पास ही पड़ा मिल गया। कंपनी के डायरेक्टर अतुल अग्निहोत्री ने पुलिस को बताया कि सीसीटीवी में दिख रहे छह लोगों में से तीन को वह पहचानते हैं। वह पहले भी कई बार कंपनी में आ चुके हैं। उनकी पहचान पलड़ी गांव के रहने वाले नवीन कुमार, प्रवीण कुमार व युसुफ हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके ट्रक के नंबर के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Sonipat News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथी व कुख्यात गैंगस्टर रामकरण बैंयापुर की संपत्ति पर चला बुलडोजर

Sonipat: शराब की लाखों पेटियों का लेखा-जोखा ठेकेदारों के रिकॉर्ड से गायब, जुर्माना लगाकर रिकवरी के आदेश जारी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।