Move to Jagran APP

हरियाणा में बदमाशों के हौंसले बुलंद, हथियार दिखा ट्रांसपोर्ट सर्विस कंपनी कार्यालय से लूटे लाखों रुपये

Haryana Crime सोनीपत में दो बदमाशों ने ट्रांसपोर्ट सर्विस कंपनी के कार्यालय से हथियारों के बल पर 20 लाख 96 हजार रुपये लूटे। शनिवार और रविवार को बैंक की छुट्टी होने के कारण कर्मचारी नकदी जमा नहीं करवा पाए थे। पुलिस ने कंपनी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है मामले में जांच कर रही है। दुकान में पिस्तौल-लोहे की रॉड व कुल्हाड़ी के साथ बदमाश आए थे।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 17 Oct 2023 08:44 AM (IST)
Hero Image
सोनीपत में हथियार दिखा ट्रांसपोर्ट सर्विस कंपनी कार्यालय में की लूटपाट। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गोहाना (सोनीपत)। Haryana Crime: सोमवार तड़के दो बदमाशों ने सोनीपत रोड स्थित एक ट्रांसपोर्ट सर्विस कंपनी के कार्यालय से हथियारों के बल पर 20 लाख 96 हजार रुपये लूट लिए। कार्यालय में रखी तिजोरी में 13 से 15 अक्टूबर तक आई नकदी को रखकर ताला लगाया गया था। बदमाशों ने हथियार दिखाकर तीन कर्मचारियों को कार्यालय के कोने में बैठाया और तिजोरी उखाड़ ली।

उन्होंने कर्मचारियों से ही तिजोरी उठवाकर बाइक पर रखवाई और फरार हो गए। शनिवार और रविवार को बैंक की छुट्टी होने के चलते कर्मचारी नकदी जमा नहीं करवा पाए थे। सुपरवाइजर की शिकायत पर शहर थाना (Haryana Police) में मामला दर्ज किया गया। सोनीपत रोड स्थित सब्जी मंडी के निकट एनटीईएक्स ट्रांसपोर्टेशन सर्विस कंपनी का कार्यालय है। यहां पर जींद के ललित खेड़ा गांव का अमित सुपरवाइजर है।

इस कंपनी द्वारा फ्लिपकार्ट और अन्य ई-कॉमर्स कंपनियों के ऑर्डर पर आने वाले सामान की क्षेत्र में सप्लाई दी जाती है। रविवार रात को अमित कार्यालय की छत पर बने ऑफिस में जाकर सो गया। रात को गांव गुढ़ा का विनय, गांव गढ़ी उजाले खां की नई बस्ती का संदीप व जितेंद्र सामान की छंटाई करने लगे। सोमवार तड़के 3:15 पर बिना नंबर प्लेट की बाइक पर दो बदमाश कार्यालय पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: तीन महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म मामला, अदालत ने दरिंदों को दो दिन की रिमांड पर भेजा

दुकान में पिस्तौल-लोहे की रॉड व कुल्हाड़ी के साथ घुसे बदमाश

दोनों बदमाश कार्यालय में घुसे तो एक के हाथ में पिस्तौल और दूसरे के हाथ में लोहे की रॉड व कुल्हाड़ी थी। उन्होंने अपने चेहरे कपड़े से ढ़क रखे थे। बदमाशों ने तीनों कर्मचारियों पर पिस्तौल तान कर कोने में बैठा लिया। एक बदमाश ने रॉड व कुल्हाड़ी से तिजोरी को उखाड़ा। कार्यालय में लगे सीसीटीवी की डीवीआर को भी उखाड़ दिया। इसके बाद बदमाशों ने पिस्तौल तानकर कर्मचारियों से तिजोरी और डीवीआर उठवाकर बाइक पर रखवाई और फरार हो गए।

शनिवार व रविवार की छुट्टी होने के चलते बैंक में नकदी जमा नहीं करवा पाए थे कर्मचारी

फ्लिपकार्ट समेत कई ई-कॉमर्स कंपनियों के सामान को डिलीवर किया जाता है। कार्यालय में रखी थी तीन दिन की नकदी सामान की डिलीवरी करने पर रोजाना लाखों रुपये की नकदी आती है। 13 अक्टूबर को लगभग 9 लाख रुपये, 14 अक्टूबर को 6 लाख रुपये और 15 अक्टूबर को करीब 6 रुपये की नकदी आई थी।

तीनों दिन की नकदी को कार्यालय की तिजोरी में रखकर ताला लगा दिया गया था। 14 और 15 अक्टूबर को शनिवार व रविवार की बैंक की छुट्टी थी, जिसके चलते नकदी को खाते में जमा नहीं करवाया जा सका

यह भी पढ़ें: IAS जयवीर आर्य को रिमांड के बाद भेजा जेल, कॉन्फेड का महाप्रबंधक अभी भी फरार; एसीबी ने देहरादून में भी जुटाए सबूत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें