Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat: KMP पर दर्दनाक सड़क हादसा, श्रमिकों से भरे वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर; पांच लोगों की मौत

सोनीपत के खरखौदा स्थित केएमपी पर हुआ शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है। कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि यह वाहन श्रमिकों से भरा था।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Fri, 13 Oct 2023 08:37 AM (IST)
Hero Image
KMP पर भीषण सड़क हादसा, श्रमिकों से भरे वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर; पांच लोगों की मौत ।

जागरण संवाददाता, सोनीपत। सोनीपत के खरखौदा स्थित केएमपी पर हुआ शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और दो दर्जन से ज्यादा श्रमिक घायल हो गए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, केएमपी रोड पर शुक्रवार तड़के सुबह पांच बजे केएमपी रोड पर श्रमिकों से भरी पिकअप को एक ट्रक चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि इस वाहन में 33 से ज्यादा श्रमिक सवार थे जो धान की कटाई के लिए जा रहे थे। जिसमें से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में प्रदूषण से जंग में हांफने लगी सुपरसाइट, नहीं मिल रहे आंकड़े; कैसे रोका जाएगा प्रदूषण

पुलिस के अनुसार, पीपली टोल प्लाजा पर सुबह छह बजे श्रमिकों से भर एक वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी। ये हादसा उस वक्त हुआ जब कुछ श्रमिक लघुशंका के लिए रुके थे। 33 श्रमिक पिकअप में सवार होकर धान कटाई के लिए झज्जर के गांव रैय्या के लिए जा रहे थे। इसी दौरान ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई और 25 कामगार घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए फिरोजपुर बांगर सीएचसी में दाखिल कराया गया है।

मृतकों की पहचान यूपी के हरदोई निवासी 40 वर्षीय परमेश्वर पुत्र गंगाराम, यूपी के पीलीभीत निवासी 28 वर्षीय सर्वेश पुत्र चित्र, यूपी के लखीमपुर खीरी निवासी 25 वर्षीय भानु पुत्र तेरस, झज्जर निवासी पिकअप ड्राइवर विजय पुत्र कर्मवीर, यूपी के हरदोई निवासी 22 वर्षीय बृजेश पुत्र छोटे के रूप में हुई है। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू करते हुए विधिवत कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Sonipat: 50 हजार में बताया जाता था गर्भ में लड़का या लड़की, हरियाणा की महिलाएं दिल्ली में कराती भ्रूण जांच; एक गिरफ्तार