Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोनीपत में चाकू मारकर युवक की हत्या, झगड़े में तीन लोग घायल; मृतक पक्ष का अस्पताल में हंगामा

सोनीपत के दातौली गांव में खेल स्टेडियम के पास दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान दोनों पक्ष के लोगों ने लाठी डंडों व चाकू से दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। चाकू के हमले से एक युवक की मौत हो गई है। वहीं दूसरे पक्ष का यश वंश व अजय भी घायल हो गए जिसमें से अजय की हालत गंभीर बनी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 21 Sep 2023 11:24 PM (IST)
Hero Image
सोनीपत में झगड़े के दौरान चाकू मारकर युवक की हत्या

गन्नौर, संवाददाता। दातौली गांव में खेल स्टेडियम के पास दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान दोनों पक्ष के लोगों ने लाठी डंडों व चाकू से दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। इस हमले में 21 वर्षीय साहिल की चाकू लगने की वजह से मौत हो गई।

एक व्यक्ति की हालत गंभीर

दूसरे पक्ष का यश, वंश व अजय भी घायल हो गए जिसमें से अजय की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक साहिल व दूसरे पक्ष के यश व वंश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। गंभीर रूप से घायल अजय को खानपुर कलां के मेडिकल कालेज के अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना के बाद थाना बड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी।

मृतक पक्ष का अस्पताल में हंगामा

इसी दौरान मृतक साहिल पक्ष के लोग भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंच गए और जमकर हंगामा कर दिया। एसीपी गन्नौर गोराखपाल, गन्नौर पुलिस, मुरथल पुलिस, राई पुलिस, क्राइम यूनिट की टीम के अलावा होमगार्ड के जवान मौके पर पहुंचे। मृतक साहिल पक्ष के लोगों ने अस्पताल में दाखिल यश व वंश पर हमला करने का प्रयास भी किया, लेकिन किसी तरह पुलिस ने उन्हें रोका।

ये भी पढ़ेंसोनीपत में MCD कर्मी ने लाइसेंसी पिस्तौल से खुद को मारी गोली, मानसिक रूप से परेशान था युवक

पुलिस ने शिकायत पर शुरू की कार्रवाई

इसके बाद कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच यश व वंश को अस्पताल से ले जाया गया। इसके बाद साहिल के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भेज दिया गया। इस मामले में मृतक साहिल के चचेरे भाई विनीत ने दूसरे पक्ष के वंश, यश और अजय और उनके 15-20 साथियों के खिलाफ शिकायत दी। शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था। एसीपी गोरखपाल राणा ने बताया कि दोनों पक्षों में पहले भी झगड़ा हो गया था। इसी रंजिश के चलते उनमें फिर झगड़ा हुआ जिसमें साहिल की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में यश, अंश व अजय को राउंडअप किया है। जल्द ही बाकी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- सोनीपत में शराब ठेके पर बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें