Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोनीपत में MCD कर्मी ने लाइसेंसी पिस्तौल से खुद को मारी गोली, मानसिक रूप से परेशान था युवक

सोनीपत के सेक्टर-23 स्थित सौ फुटा रोड पर एक एमसीडी कर्मी ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से पेट में गोली मार ली। वह मानसिक से परेशान थे। मामले का पता लगते ही उनके दोस्त हर्ष मौके पर पहुंचे और उन्हें बहालगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उन्हें उपचार दिया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Nand kishor BhardwajEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 21 Sep 2023 10:35 PM (IST)
Hero Image
सोनीपत में MCD कर्मी ने लाइसेंसी पिस्तौल से खुद को मारी गोली

सोनीपत, जागरण संवाददाता। सेक्टर-23 स्थित सौ फुटा रोड पर एक एमसीडी कर्मी ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से पेट में गोली मार ली। वह मानसिक से परेशान थे। उनके दोस्त को मामले का पता लगा तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल के साथ ही परिजनों के बयान दर्ज किए है।

पेट में मारी गोली

घायल ने मानसिक रूप से परेशान होने बात ही है। पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। ककरोई रोड के रहने वाले गौरव (36) दिल्ली नगर निगम में कार्यरत हैं। बताया गया है कि वह बुधवार शाम को अपने दोस्त के साथ घर आए थे। वहां से कुछ देर बाद उनके दोस्त अपने घर निकल गए और गौरव अपनी गाड़ी लेकर सेक्टर-23 स्थित सौ फुटा रोड पर पहुंचे।

उन्होंने वहां जाने के बाद अपने परिजनों को कॉल की और बाद में उन्होंने लाइसेंसी पिस्तौल से अपने पेट में गोली मार दी। मामले का पता लगते ही उनके दोस्त हर्ष मौके पर पहुंचे और उन्हें बहालगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उन्हें उपचार दिया जा रहा है।

मानसिक रूप से था परेशान

सूचना के बाद जांच अधिकारी संजय ने मौके पर पहुंचकर परिजनों व उनके दोस्त हर्ष के बयान दर्ज किए। शाम को पुलिस ने गौरव के बयान भी दर्ज किए। पुलिस के अनुसार उनका कहना है कि वह मानसिक रूप से परेशान थे। जिसके चलते उन्होंने अपने पेट में गोली मार ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।