Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Murder Case: साढ़े चार माह बाद उठा कार चालक की हत्या से पर्दा, गला दबाकर उतारा था मौत के घाट

Sonipat Crime साढ़े चार माह पहले केएमपी के जीरो प्वाइंट के पास कार में मृत मिले चालक की मौत से पर्दा उठा है। चालक की हत्या गला दबाकर की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हो पाया है। भाई की शिकायत पर राई थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस कार बुकिंग कर लाने वालों की तलाश कर रही है।

By Deepak GijwalEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sat, 02 Sep 2023 05:40 PM (IST)
Hero Image
चालक की हत्या गला दबाकर की गई थी। फोटो- जागरण

सोनीपत, जागरण संवाददाता। Sonipat Crime: साढ़े चार माह पहले केएमपी के जीरो प्वाइंट के पास कार में मृत मिले चालक की मौत से पर्दा उठा है। चालक की हत्या गला दबाकर की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हो पाया है।

भाई की शिकायत पर राई थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस कार बुकिंग कर लाने वालों की तलाश कर रही है।

खड़ी कार में मिला था शव

राई थाना पुलिस को 11 अप्रैल को जीटी रोड पर जीरो प्वाइंट स्थित दिल्ली-पानीपत रोड पर खड़ी कार में एक व्यक्ति का शव मिला था। उनकी पहचान उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के गांव निरोजपुर गुर्जर के रहने वाले यशपाल के रूप में हुई थी।

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था। मामले में अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चिकित्सक ने गला दबाने से मौत होने की रिपोर्ट दी है। पुलिस ने इस पर यशपाल के भाई महमपाल के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अब जांच में आगे क्या ?

महमपाल ने पुलिस को बताया कि उनके भाई 10 अप्रैल को अपनी टैक्सी लेकर निकले थे। उसके बाद उनका शव ही मिला था। इस पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर विसरा जांच को भेजा था। पुलिस अब उनकी गाड़ी को बुकिंग करने वालों की तलाश शुरू कर दी है।

राई थाना प्रभारी महेंद्र सिंह का कहना है कि रिपोर्ट में चिकित्सक ने गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि की है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का पटाक्षेप किया जाएगा।