Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोनीपत में शराब ठेके पर बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

सोनीपत में ओमेक्स सिटी स्थित एक शराब ठेके पर रात के समय बदमाशों ने फायरिंग कर दी। ठेके पर पहुंचे चार बदमाशों ने 7-8 राउंड फायरिंग की है। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। गोली चला कर बदमाश फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Thu, 21 Sep 2023 12:41 PM (IST)
Hero Image
सोनीपत में शराब ठेके पर बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग।

सोनीपत, जागरण संवाददाता। शहर के ओमेक्स सिटी स्थित शराब ठेके पर रात के समय बदमाशों ने फायरिंग कर दी। ठेके पर पहुंचे चार बदमाशों ने 7-8 राउंड फायरिंग की है। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। गोली चला कर बदमाश फरार हो गए।

सूचना के बाद पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में बदमाशों की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। वारदात के बाद शराब व्यापारियों में दहशत का माहौल है। फिलहाल क्राइम ब्रांच सहित पुलिस की विभिन्न जांच में जुटी है।

गांव शाहपुर तुर्क और ओमेक्स सिटी के बीच में स्तिथ इस शराब ठेके पर जोकि सुंदर नाम के ठेकेदार का है, चार बदमाशों ने गोलियां चला दी। फायरिंग के वक्त ठेके पर कई लोग शराब खरीद रहे थे, लेकिन गनीमत ये रही कि किसी भी शख्स को गोली नहीं लगी।

एसीपी मुकेश कुमार का कहना है अभी मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता कि ये गोलियां क्यों चलाई गई, 7 से 8 राउंड फायर किए गए हैं, मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: सोनीपत में NH 344बी के झारोठी टोल प्लाजा पर ग्रामीण और बीजेपी नेताओं का हंगामा, धरने पर बैठे लोग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें