Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat News: NH-44 पर टोलकर्मियों की गुंडागर्दी, पति-पत्नी को पीटा

नेशनल हाई-वे 44 पर स्थित भिगान टोल प्लाजा पर कार सवार व्यक्ति व महिला के साथ मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। टोल कर्मचारियों ने गलत दिशा से आ रहे पति-पत्नी की पिटाई कर दी। इस मामले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि टोलकर्मी पति पत्नी दोनों को लात घूसे और डंडे मार रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 18 Sep 2023 02:41 PM (IST)
Hero Image
Sonipat: भिगान टोल प्लाजा कर्मियों ने पति-पत्नी से की पीटा।

सोनीपत/गन्नौर, संवाद सहयोगी। नेशनल हाई-वे 44 पर स्थित भिगान टोल प्लाजा पर कार सवार व्यक्ति व महिला के साथ मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। टोल कर्मचारियों ने गलत दिशा से आ रहे पति-पत्नी की पिटाई कर दी।

यह मामला मुरथल पुलिस के संज्ञान में आया है, लेकिन किसी भी पक्ष से शिकायत नहीं मिली है, तो पुलिस ने भी केस निपटा दिया। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि टोलकर्मी पति पत्नी दोनों को लात घूसे और डंडे मार रहे हैं।

गलत दिशा आने को लेकर हुआ था विवाद

मुरथल टोल प्लाजा से जुड़े इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक कार टोल पर गलत दिशा से चल कर आ रही थी, जिसके बाद टोल कर्मियों व कार सवार व्यक्ति के बीच कहासुनी हुई और इसके बाद उनमें झगड़ा हो गया। जिसके चलते टोल कर्मियों ने कार चालक के साथ मारपीट शुरू कर दी। बचाव करने पर टोल कर्मियों ने कार में सवार महिला के साथ भी मारपीट कर दी।

शराब के नशे में थे पति-पत्नी: टोल प्रबंधन

इस बारे में मुरथल टोल प्लाजा के प्रबंधक दीदार सिंह का कहना है कि कार में सवार व्यक्ति व महिला पति-पत्नी थे। दोनों ने शराब पी रखी थी और गलत दिशा से गाड़ी चला कर आ रहे थे। जिन्हें रोकने का प्रयास किया तो दोनों ने टोल कर्मचारियों के साथ बदतमीजी की और उनके बीच हाथापाई हो गई।

इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना थाना मुरथल पुलिस को भी दी थी, लेकिन कार चालक ने अपनी गलती स्वीकार की तो दोनों पक्षों का आपस मे समझौता हो गया था।

यह भी पढ़ें: सोनीपत: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली, पूर्व सरपंच की हत्या का है आरोपी 

पुलिस को नहीं मिली शिकायत

इस वीडियो पर जानकारी देते हुए मुरथल थाना प्रभारी जसपाल सिंह ने बताया कि सप्ताह भर पहले एक पति पत्नी व टोल कर्मचारियों में कहासुनी का मामला सामने आया था, लेकिन किसी भी पक्ष द्वारा कोई भी लिखित में शिकायत नहीं दी गई।

यह भी पढ़ें: Sonipat: निर्दयी ससुरालियों ने महिला को दिया बेइंतहा दर्द, चेहरे पर लगाया गर्म तवा; बेहोश होने तक बरसाए डंडे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें