Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat: गाड़ी से खून टपकता देख हुआ शक, लोगों ने गोमांस ले जा रहे दो तस्कर पकड़े; कार में सवार अन्य साथी फरार

सोनीपत में लोगों ने गाड़ी में गोमांस ले जा रहे दो तस्करों को पकड़ कर पुलिस को सौंपा है। तस्करों के आगे कार में सवार होकर जा रहे तस्करों के साथी मौके से भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो गाड़ी में मक्की के भुट्टों के बीच थैलियों में मांस छिपाया गया था। पुलिस को थैलियाें में गाय के पैर और अन्य अंग मिले।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Wed, 30 Aug 2023 05:31 PM (IST)
Hero Image
गाड़ी से खून टपकता देख हुआ शक, लोगों ने गोमांस ले जा रहे दो तस्कर पकड़े

सोनीपत, जागरण संवाददाता। भिगान टोल के पास लोगों ने गाड़ी में गोमांस ले जा रहे दो तस्करों को पकड़ कर पुलिस को सौंपा है। तस्करों के आगे कार में सवार होकर जा रहे तस्करों के साथी मौके से भाग निकले। गाड़ी के अंदर मक्की के भुट्टों के बीच थैलियों में आगे के पैर और अन्य अंग मिले है।

यूपी के रहने वाले हैं पकड़े गए आरोपी

आरोपित इमरान और अशरफ उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले है। फिलहाल पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सेक्टर-23 के रहने वाले आनंद अपने साथी योगेश और साहिल के साथ भिगान टोल प्लाजा के पास थे।

गाड़ी से टपक रहा था खून

पानीपत की ओर से आई गाड़ी से खून टपकता देख उनको शक हुआ तो गाड़ी को रुकवा कर तलाशी ली गई। वहीं, उनके आगे कार में सवार होकर चले रहे उनके साथी मौके से भाग गए। गोमांस होने की बात पता चलते ही आसपास के लोग भी वहां जुटने लगे। आनंद ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो गाड़ी में मक्की के भुट्टों के बीच थैलियों में मांस छिपाया गया था। पुलिस को थैलियाें में गाय के पैर और अन्य अंग मिले। गोमांस लेकर जा रहे युवकों ने अपनी पहचान उत्तर प्रदेश मेरठ के रहने वाले इमरान और अशरफ के रूप में दी। पुलिस को कहना है कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।