Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat News: दिव्यांग नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने वाले दो आरोपी युवक गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

नाबालिग दिव्यांग छात्रा को बहला फुसलाकर ले जाने और दुष्कर्म करने के मामले में खरखौदा पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपित सोनू खरखौदा का रहने वाला है जबकि आरोपित विकास बखेता जिला रोहतक हाल खरखौदा का रहने वाला है। पुलिस जांच में सामने आया कि उसे बहला फुसलाकर दो युवक ले गए और उनमें से एक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है।

By Harish BhoriyaEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 14 Oct 2023 01:54 PM (IST)
Hero Image
Sonipat News: दिव्यांग नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने वाले दो आरोपी युवक गिरफ्तार।

संवाद सहयोगी, खरखौदा। नाबालिग दिव्यांग छात्रा को बहला फुसलाकर ले जाने और दुष्कर्म करने के मामले में खरखौदा पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपित सोनू खरखौदा का रहने वाला है, जबकि आरोपित विकास बखेता, जिला रोहतक हाल खरखौदा का रहने वाला है।

खरखौदा थाने में एक व्यक्ति ने कई दिन पहले शिकायत दी कि उसकी 16 वर्षीय बेटी दिव्यांग है, जोकि पढ़ने के लिए स्कूल गई थी, लेकिन इसके बाद वह घर पर नहीं लौटी। अपने स्तर पर उन्होंने बेटी को तलाश किया, लेकिन जब उसके बारे में कहीं पर भी पता नहीं चला तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें: Delhi: आर्थिक तंगी से जूझ रही बेटी ने मकान के लालच में रच डाली मां की हत्या की साजिश, CCTV में नजर आए नाबालिग ने खुले राज

शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग छात्रा को बरामद किया, पुलिस जांच में सामने आया कि उसे बहला फुसलाकर दो युवक ले गए और उनमें से एक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: Covid Death: दूसरी लहर में कोरोना के कारण हुई थीं 12 गुना ज्यादा मौतें, AIIMS की स्टडी में बड़ा खुलासा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर