Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat: धान के खेत में मिला 35 वर्षीय व्यक्ति का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

गन्नौर के गुमड रोड पर शिव गार्डन के निकट धान के खेत में एक 35 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ। मृतक के सिर पर गहरी चोट के निशान भी मिले हैं। जिसे देख कर पुलिस प्रवीण की हत्या किए जाने की आशंका जता रही है। पुलिस ने शव को एफएसएल टीम की कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भेज दिया।

By Ashish MudgilEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 11 Sep 2023 04:26 PM (IST)
Hero Image
Sonipat: धान के खेत में मिला 35 वर्षीय व्यक्ति का शव।

सोनीपत/ गन्नौर, संवाद सहयोगी। सोनीपत के गुमड रोड पर शिव गार्डन के निकट धान के खेत में एक 35 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ।

सूचना पर थाना गन्नौर प्रभारी रवि कुमार अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान गांव अहीर माजरा के रहने वाले प्रवीण के रूप में हुई। मृतक के सिर पर गहरी चोट के निशान भी मिले हैं। जिसे देख कर पुलिस प्रवीण की हत्या किए जाने की आशंका जता रही है।

थाना गन्नौर पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया। एफएसएल टीम की कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भेज दिया।

रात 9 बजे से फोन बंद

मौके पर पहुंचे मृतक प्रवीण के चाचा राजपाल ने बताया कि प्रवीण कुंडली एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। प्रवीण शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं।

रविवार को वह अपनी मोटरसाइकिल पर नौकरी पर गया था, लेकिन देर शाम तक वापिस नहीं लौटा। राजपाल ने बताया कि रात करीब 9 बजे जब उसके फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया तो उसका मोबाइल बंद आ रहा था।

सुबह पुलिस से मिली सूचना

प्रवीण के चाचा राजपाल ने बताया कि देर रात तक वह प्रवीण का पता लगाने का प्रयास करते रहे, लेकिन प्रवीण का कहीं पता नहीं चला।

सोमवार की सुबह उन्हें पुलिस से सूचना मिली थी कि प्रवीण गुमड़ गांव के पास खेत में मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। राजपाल का कहना है कि उसके भतीजे प्रवीण व परिवार के लोगों की किसी के साथ कोई रंजिश या दुश्मनी नहीं थी।

यह भी पढ़ें: Delhi-Katra Expressway: दिल्ली कटरा एक्सप्रेस-वे का 65 फीसदी काम पूरा, छह महीने बाद भर सकेंगे फर्राटा

मौके पर नहीं मिली मोटरसाइकिल

प्रवीण का शव गुमड़ गांव के निकट धान के खेत में पड़ा था। सुबह खेत में काम करने जा रहे किसानों ने जब खेत में शव को देखा तो उन्होंने ही डॉयल 112 पर सूचना देकर पुलिस को मौके पर बुलाया था।

इसके बाद पुलिस ने प्रवीण के परिवार के लोगों को भी मौके पर बुलाया तो उन्होंने बताया कि प्रवीण अपनी मोटरसाइकिल पर नौकरी पर गया था, लेकिन जहां उसका शव मिला वहां उसकी मोटरसाइकिल नहीं मिली है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस बारे में गन्नौर थाना प्रभारी रवि कुमार का कहना है पुलिस को शव मिलने की सूचना सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक प्रवीण अहीर माजरा गांव का रहने वाला है।

उसके सिर पर चोट के निशान हैं, लेकिन अभी तक हत्या के पुष्टि नहीं की जा सकती है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: Sonipat Crime: प्रापर्टी डीलर को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, वीडियो कॉल कर लोकेशन पर पहुंचे थे हमलावर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर