Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Road Rage Murder: मोनिका को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, फरार तीन दोस्तों की तलाश जारी

Sonipat Road Rage Murder हरियाणा के सोनीपत जिले में हुए रोडरेज हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपित मोनिका को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं पुलिस उसके फरार तीन दोस्तों प्रांजल विकास और कुणाल की तलाश कर रही है।

By GeetarjunEdited By: Updated: Sat, 10 Sep 2022 04:36 PM (IST)
Hero Image
सोनीपत में थार से कुचलकर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार मोनिका को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा।

सोनीपत, जागरण संवाददाता। हरियाणा के सोनीपत जिले में हुए रोडरेज हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपित मोनिका को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं, पुलिस उसके फरार तीन दोस्तों प्रांजल, विकास और कुणाल की तलाश कर रही है।

सोनीपत जिले की कुंडली थाना पुलिस ने मोनिका का मेडिकल कराकर न्यायालय में पेश किया था। उसे सीआइए-2 की टीम ने एसआइटी के साथ मिलकर दिल्ली के मोतीनगर से गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें- NGT ने गाजियाबाद नगर निगम और विकास प्राधिकरण को लगाई कड़ी फटकार, ठोका 200 करोड़ का जुर्माना

दोस्त का जन्मदिन मनाने गई थी मोनिका

मोनिका सोमवार को अपने दोस्त प्रांजल के साथ मुरथल गई थी। इस दिन प्रांजल के दोस्त कुणाल का जन्मदिन था। जन्मदिन मनाकर वापस लौटने के दौरान साइड देने के विवाद में रोडवेज बस चालक पर थार चढ़ा दी थी। कार कुणाल ही चला रहा था।

दिल्ली में चलाती है जिम

गिरफ्तार आरोपित मोनिका दिल्ली के मोतीनगर में एक जिम चलाती है। उसके पति की मौत हो चुकी है, जिसके बाद वह ही जिम का काम देखती थी। उसका एक तीन साल का बेटा भी है। मोनिका की जिम में ही वर्कआउट करने के लिए आने वाले कुणाल और प्रांजल से दोस्ती हो गई थी।

ये भी पढ़ें- DDA Flats: डीडीए अगले सप्ताह लांच करेगा फ्लैट्स की स्कीम, जानिए कीमत समेत अन्य जरूरी बातें

स्वजनों को दिया 24 घंटे का समय

रोडरेज में शामिल फरार तीनों आरोपितों के स्वजनों को 24 घंटे का समय दिया है। पुलिस ने कहा कि परिवार के लोगों ने 24 घंटे में पुलिस को नहीं सौंपा तो कड़ी कार्रवाई होगी। प्रांजल प्रापर्टी डीलिंग का काम करता है और विकास एप्पल कंपनी में इंजीनियर है, जबकि कुणाल निजी कंपनी में मैनेजर है।

हत्यारोपितों पर घोषित किया 50,000 का इनाम

रोडवेज चालक को ड्यूटी पर जाते समय साइड को लेकर हुए विवाद के चलते थार सवार युवकों ने सोमवार को कुंडली के पास कुचलकर मार दिया था। इस मामले में हत्या का अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपितों की सूचना देने वाले को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की थी। पुलिस ने शुक्रवार रात को दिल्ली के मोतीनगर से थार सवार युवती मोनिका को गिरफ्तार किया था।