Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat: निर्दयी ससुरालियों ने महिला को दिया बेइंतहा दर्द, चेहरे पर लगाया गर्म तवा; बेहोश होने तक बरसाए डंडे

Sonipat Crime गांव बरोटा की रहने वाली महिला के साथ मारपीट कर चेहरे पर गर्म तवे से दागने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर कुंडली थाना पुलिस ने पति सास ननद और ननद की बेटी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कुंडली थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति सास ननद और ननद की लड़की ने उसके साथ मारपीट की।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sun, 17 Sep 2023 07:04 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने शिकायत पर आरोपित विकास के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोनीपत, जागरण संवाददाता। Sonipat Crime: गांव बरोटा की रहने वाली महिला के साथ मारपीट कर चेहरे पर गर्म तवे से दागने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर कुंडली थाना पुलिस ने पति, सास, ननद और ननद की बेटी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कुंडली थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति, सास, ननद और ननद की लड़की ने उसके साथ मारपीट की। इस दौरान डंडों से भी वार किए गए। आरोपितों ने उसके चेहरे पर गर्म तवा दाग दिया, जिससे वो घायल होकर बेहोश हो गई।

बाद में उसकी बहन ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में घर से निकाला और उपचार दिलवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें- Sonipat: पानीपत में तैनात ASI ऋषिपाल की गोली मारकर हत्या, सोनीपत में पुलिस सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

भाई को फोन कर बहन के बारे में करता था अश्लील बातें, केस दर्ज

गन्नौर, संवाद सूत्र। शिकायत में लड़की के भाई ने बताया कि उसके गांव का ही विकास नाम का एक युवक उसे मारने की धमकी देता है। विकास उसे फोन कर उसकी बहन के बारे में अश्लील बात करता है। विकास उसे उसकी बहन के साथ गलत काम कर उसकी वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डालने की धमकी भी देता है और जातिसूचक शब्द भी बोलता है। पुलिस ने शिकायत पर आरोपित विकास के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- सोनीपत में दिनदहाड़े दो रिटायर्ड फौजियों की हत्या, दादा-पोते पर हमलावरों ने बरसाई करीब 35 राउंड गोलियां

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें