Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Crime News: चेहरा कुचलकर की युवक की हत्या, डीजल डालकर जलाया शव; हथेलियों पर लिखे नाम पुलिस के लिए बनी पहेली

Sonipat Crime News सोनीपत मार्ग पर ड्रेन नंबर आठ की पटरी के साथ कच्चे रास्ते पर रविवार को युवक की हत्या कर खुर्द-बुर्द करने के लिए तेल छिड़ककर जलाया गया शव बरामद हुआ। अपने खेत में जा रहे एक किसान ने शव देख मामले की सूचना पुलिस का दी। जिस पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और एफएसएल की टीम ने मौके पर आकर सबूत एकत्रित किए।

By Harish BhoriyaEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sun, 08 Oct 2023 05:07 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल, सोनीपत के शव गृह में रखवा दिया है।

संवाद सहयोगी, खरखौदा। Sonipat Crime News : शहर के सोनीपत मार्ग पर ड्रेन नंबर आठ की पटरी के साथ कच्चे रास्ते पर रविवार को युवक की हत्या कर खुर्द-बुर्द करने के लिए तेल छिड़ककर जलाया गया शव बरामद हुआ। अपने खेत में जा रहे एक किसान ने शव देख मामले की सूचना पुलिस का दी।

जिस पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और एफएसएल की टीम ने मौके पर आकर सबूत एकत्रित किए। फिलहाल मृतक कौन है और किसने उसे मारा और जलाया इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल, सोनीपत के शव गृह में रखवा दिया है।

सीने के बल पड़ा मिला शव

शहर के वार्ड-एक के रहने वाले किसान राजपाल रविवार की सुबह जब अपने खेत में जा रहे थे तो उन्होंने पाया कि सोनीपत मार्ग से ड्रेन नंबर-आठ के साथ कच्चे रास्ते पर एक युवक का जला हुआ शव सीने के बल पड़ा है। जिसकी सूचना किसान राजपाल ने पुलिस को दी।

सूचना पाकर जहां थाना प्रभारी सुनील कुमार मौके पर पहुंचे, वहीं पुलिस के आला अधिकारियों डीसीपी विजय सिंह, एसीपी नर सिंह के साथ ही सीआइए सोनीपत और पीओ स्टाफ खरखौदा की टीम ने भी मौके का दौरा किया। जिसके बाद एफएसएल को बुलाकर मौके से सबूत एकत्रित करवाए गए।

यह भी पढ़ें- Sonipat: शूटर दीपक मान की हत्या के केस में 4 बदमाश गिरफ्तार; मुठभेड़ में 3 के पैर में लगी गोली; एक जख्मी

पुलिस जांच में सामने आया है कि युवक को घटना स्थल पर ही डीजल डालकर जलाया गया है। जबकि मृतक के चेहरे पर भी चोट के गंभीर निशान हैं। ऐसे में हो सकता है कि पहले चेहरा कुचलकर उसकी हत्या की गई और शव को खुर्द-बुर्द करने की नियत से उसे यहां पर जलाया गया। मृतक युवक की उम्र करीब 28-30 वर्ष के करीब है, जिसने ग्रे रंग की शर्ट व डार्क ग्रे रंग की पेंट पहनी हुई है।

पुलिस ने मृतक की शिनाख्त नहीं होने पर शव को फिलहाल सोनीपत के सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवाया है। वहीं फिलहाल पुलिस ने राजपाल की शिकायत पर हत्या करने व शव को खुर्द-बुर्द करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Sonipat News: अपने ऑटो में करवा लें यह काम, नहीं तो चालकों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

हथेलियों पर लिखे नाम बने पहेली

मृतक की दोनों हथेलियों पर कुछ नाम लिखे हुए हैं, लेकिन वह सही से पढ़ने में नहीं आ रहे हैं, जिसमें दाएं हथेली पर परेमपती व बाएं हाथ पर मोनिका, मोनी व औजस्व लिखा हुआ प्रतीत हो रहा है। अब मृतक ने ही यह नाम लिखे या मारने वाले ने यह जांच का विषय है। पुलिस को कहना है कि हथेलियों पर लिखे नामों की भी जांच की जा रही है। वहीं मृतक की जेब से एक ईयरफोन भी मिली है।

कई शवों की शिनाख्त बाकी

खरखौदा क्षेत्र में लगातार अज्ञात शव मिल रहे हैं। बीते एक सप्ताह के अंदर एक बच्चे सहित चार शव मिल चुके हैं। जिसमें से दो में हत्या के मामले दर्ज हुए हैं। गोपालपुर मार्ग पर नहर में एक बच्चे का शव मिला, झरोठी गांव में एनसीआर वाटर चैनल नहर में महिला का शव मिला, सैदपुर-फिरोजपुर बांगर के बीच रजबाहे में एक व्यक्ति का शव मिला वहीं अब एक युवक की जली हुई लाश मिली है, जबकि इससे पहले दिल्ली मार्ग पर खेतों में एक कंकाल व गोपालपुर मार्ग पर खेतों में एक अधेड़ का गला-सड़ा शव मिल चुका है। जिनकी भी शिनाख्त आज तक नहीं हुई है।

प्राथमिक जांच में युवक को डीजल आदि डालकर जलाया गया है, शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। युवक की किसने और क्यों हत्या की इसकी गहनता से जांच की जा रही है।

-सुनील कुमार, थाना प्रभारी खरखौदा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर