Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Accident: तेज रफ्तार कार खंभे से टकराई, युवक की मौत; दोस्त घायल

सोनीपत के भैंसवाल से आंवली संपर्क मार्ग पर कार अनियंत्रित होकर रोड किनारे खंभे से टकरा गई। कार में सवार गांव रिवाड़ा का एक युवक की मौत हो गई और उसका दोस्त घायल हो गया। पुलिस ने नागरिक अस्पताल गोहाना में शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया। सुमित खेती करता था और अविवाहित था। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया।

By Paramjeet Singh Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 19 Aug 2024 07:32 PM (IST)
Hero Image
तेज रफ्तार कार खंभे से टकराई, युवक की मौत।

जागरण संवाददाता, सोनीपत। जिले के भैंसवाल से आंवली संपर्क मार्ग पर कार अनियंत्रित होकर रोड किनारे खंभे से टकरा गई। कार में सवार गांव रिवाड़ा का एक युवक की मौत हो गई और उसका दोस्त घायल हो गया। पुलिस ने नागरिक अस्पताल गोहाना में शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया।

गांव रिवाड़ा का सुमित (27) और उसका हमउम्र गांव दोस्त अनुज टाटा नैक्सन में सवार होकर आंवली से भैंसवाल की तरफ जा रहे थे। जब वे भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय के गांव भैंसवाल कलां में साउथ कैंपस के पास पहुंचे तो अचानक कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई। हादसे में सुमित और अनुज गंभीर रूप से घायल हो गए।

सुमित को डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

राहगीरों ने दोनों को कार से निकालकर नागरिक अस्पताल गोहाना भिजवाया। वहां पर सुमित को मृत घोषित कर दिया गया और अनुज को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। सुमित खेती करता था और अविवाहित था। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया।

यह भी पढ़ेंः Sonipat News: मुख्यमंत्री के ओएसडी वीरेंद्र बड़खालसा के भाई पर चाकू से हमला, लूट की नियत से आए थे बदमाश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर