Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat: हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो का बड़ा एक्शन... रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार; मामला दर्ज

एंटी करप्शन ब्यूरो ने बड़ा एक्शन लेते हुए सोनीपत से एक सब इंस्पेक्टर रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर को 60 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। उन्हें सोनीपत के गोहाना सदर थाने के बाहर चाय की दुकान से गिरफ्तार किया। अब करनाल एंटी करप्शन ब्यूरो के द्वारा मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 22 Nov 2023 09:19 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो ने रिश्वत लेते हुए सब इंस्पेक्टर राम निवास को गिरफ्तार किया

जागरण संवाददाता, सोनीपत। एंटी करप्शन ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) ने बड़ा एक्शन लेते हुए बुधवार को सोनीपत से एक सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector Arrested) राम निवास को गिरफ्तार किया है। करनाल एंटी करप्शन ब्यूरो ने सोनीपत से सब इंस्पेक्टर को 60 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

सब इंस्पेक्टर ने 70000 रूपए की डिमांड की थी और राम निवास 10 हजार रुपये पहले ले चुके हैं। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने सोनीपत के गोहाना सदर थाने के बाहर चाय की दुकान से सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया।

गोहान सदर थाने में थे तैनात

आपको बता दें कि सोनीपत के गोहाना सदर थाना में सब इंस्पेक्टर राम निवास तैनात थे। एंटी करप्शन ब्यूरो करनाल की टीम ने की कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया। अब करनाल एंटी करप्शन ब्यूरो मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

मामला किया गया दर्ज

राम निवास पर पीएस सदर गोहाना में दर्ज एफआईआर 318/23 में लाभ देने की एवज में रिश्वत की मांग का आरोप है। राम निवास के खिलाफ एफआईआर संख्या 17 में यू/एस 7 पीसी एक्ट के तहत पुलिस स्टेशन एसीबी रोहतक में दर्ज कर ली गई है।

ये भी पढे़ं- CM मनोहर लाल के OSD जवाहर यादव ने दिया इस्तीफा, दूसरी बार छोड़ा मुख्यमंत्री कार्यालय