Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्कूल में टीचर ने छात्राओं को पहनाए हिजाब, हिंदू संगठनों का फूटा गुस्सा; BJP प्रदेश अध्यक्ष के गांव का है मामला

Sonipat News हरियाणा में सोनीपत के एक स्कूल में छात्राओं को हिजाब पहनाने पर हिंदू संगठनों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों और हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और टीचरों का तबादला करने की मांग की। बताया गया कि यह मामला बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल के गांव का है। पढ़िए आखिर पूरा मामला क्या है ?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 13 Sep 2024 06:48 PM (IST)
Hero Image
सोनीपत के एक स्कूल में छात्राओं को हिजाब पहनाने का मामला सामने आया है। जागरण फोटो

जागरण संवाददाता, सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में स्कूल में छात्राओं को हिजाब पहनाने का मामला सामने आया है। वहीं, इसे लेकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। 

बता दें कि सोनीपत में बड़ौली के गांव में स्कूल में छात्राओं को टीचर ने हिजाब पहनाया। वहीं, जानकारी लगने पर छात्राओं के परिजनों व ग्रामीणों ने स्कूल में पहुंच कर जमकर हंगामा किया।

उधर, छात्राओं को हिजाब पहनाने की जानकारी मिलने पर हिंदुवादी संगठनों ने जमकर बवाल काटा। सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंची। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस से प्रिंसिपल व शिक्षकों के तबादले की मांग की।

मुस्लिम शिक्षिका ने विभाग के आदेश पर ईद मनाने के लिए समारोह का आयोजन कर छात्राओं को हिजाब पहनाए। मुस्लिम शिक्षिका की ओर से खींचे गए फोटो प्रसारित होने पर मामला भड़क गया। हालांकि, पुलिस ने किसी तरह स्थिति संभाली।

बताया गया कि बड़ौली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल का है। वहीं इस मामले में डीईईओ ने माफी मांगी है। साथ ही ऐसे कार्यक्रम दोबारा न करवाने का आश्वासन दिया, इसके बाद मामला शांत हुआ।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर