Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat News: केजीपी से स्कॉर्पियो सवार तीन दोस्तों का अपहरण, गाजियाबाद ले जाकर बदमाशों ने लूटे 9.70 लाख

केजीपी पर जीरो प्वाइंट से स्कार्पियो गाड़ी सवार तीन दोस्तों से लिफ्ट लेकर महिला व दो युवकों ने पिस्तौल दिखाकर उन्हें काबू कर लिया। वह तीनों दोस्तों का अपहरण कर गाजियाबाद में सुनसान स्थान पर ले गए थे। वहां उन्हें एक कमरे में बंधक बना लिया। बदमाशों ने उनसे 9.70 लाख रुपये के साथ ही सोने की चेन और अंगूठी लूट ली।

By yajuvender singh Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Fri, 22 Dec 2023 10:17 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद ले जाकर बदमाशों ने लूटे 9.70 लाख

जागरण संवाददाता, सोनीपत। कुंडली-गाजियाबाद-पलवल केजीपी पर जीरो प्वाइंट से स्कॉर्पियो गाड़ी सवार तीन दोस्तों से लिफ्ट लेकर महिला व दो युवकों ने पिस्तौल दिखाकर उन्हें काबू कर लिया। आरोपित उनका अपहरण कर गाजियाबाद में ले गए और बंधक बनाकर उनके डेबिट कार्ड से 70 हजार रुपये निकाल लिए।

मथुरा में जमीन देखने जा रहे थे

साथ ही दबाव बनाकर स्वजन से भी एक लाख रुपये फोन-पे व आठ लाख रुपये खाते में डलवा लिए गए। बदमाशों ने उनसे 9.70 लाख रुपये के साथ ही सोने की चेन और अंगूठी लूट ली। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। करनाल के घरौंडा के वार्ड-11 के शिशुपाल ने राई थाना पुलिस को बताया कि वह 18 दिसंबर को अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर अपने साथी उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव रठोल के हरिओम तथा कैथल के गांव माजरा के कूटा सिंह के साथ मथुरा में जमीन देखने जा रहे थे।

सुनसान स्थान पर तीनों को ले गए बदमाश

वह तीनों किसान हैं। जब वह रात को केजीपी जीरो प्वाइंट पर पहुंचे तो वहां एक महिला व दो युवकों ने उनसे लिफ्ट मांगी। इस पर उन्होंने तीनों को अपनी गाड़ी में बैठा लिया। जब वह केजीपी टोल से आगे पहुंचे तो पीछे बैठे युवकों ने उन पर पिस्तौल तान दी थी। वह तीनों दोस्तों का अपहरण कर गाजियाबाद में सुनसान स्थान पर ले गए थे।

वहां उन्हें एक कमरे में बंधक बना लिया। उन्होंने उनकी सोने की चेन व तीन अंगूठी लूट ली। बाद में उन्होंने पिस्तौल दिखाकर रुपये की मांग की। उन्होंने उनके डेबिट कार्ड लेकर 20 व 50 हजार रुपये निकाल लिए। उसके बाद उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। हमला कर उन्होंने घर फोन कर खाते में रुपये डालने का दबाव बनाया।

यह भी पढ़ें- सोनीपत के व्यापारी ने की आत्महत्या, मरने से पहले बनाया वीडियो; सुसाइड का बताया ये कारण

उन्होंने स्वजन से एक लाख रुपये फोन-पे पर व आठ लाख रुपये एक खाते में डलवा लिए। बाद में 20 दिसंबर की रात को उन्हें गाड़ी के साथ सुनसान स्थान पर छोड़ दिया। इस पर वह गाड़ी लेकर अपने घर पहुंचे। उसके बाद राई थाना में आकर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने लूट, दबाव बनाकर रुपये मांगने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें