Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेरहम निकला बाप! पत्नी ने शराब पीने से रोका तो इकलौते बेटे पर उतारा गुस्सा; हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका

सोनीपत के सेक्टर-15 में शराब पीने से रोकने पर एक युवक ने अपने 6 साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। उसका पत्नी से शराब पीने को लेकर झगड़ा हुआ था। आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी चौकीदारी का काम करता है और शराब पीने का आदी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Deepak Gijwal Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 07 Oct 2024 07:56 AM (IST)
Hero Image
पत्नी ने शराब पीने से रोका तो इकलौते बेटे पर उतारा गुस्सा।

जागरण संवाददाता, सोनीपत। जिले के सेक्टर-15 में शराब पीने से रोकने पर एक युवक ने अपने इकलौते के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को पास में ही झाड़ियों में फेंक आया। काफी देर तक जब बच्चा घर नहीं लौटा तो उसकी मां को चिंता हुई। बच्चे की तलाश की गई तो उसका शव मिला।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पिता को हिरासत में लिया है। आरोपित उस समय भी शराब के नशे में धुत था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। वहीं, आरोपित के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

आरोपी चौकीदारी का करता है काम

बच्चे के मामा सुजीत और प्रिंस ने बताया कि उनकी बहन संगीता की शादी करीब आठ साल पहले रूपेश से हुई थी। संगीता अपने पति रूपेश, बेटे हर्षित (6) और दो बेटियों के साथ के साथ सेक्टर-15 के गुरुद्वारे में रह रही थी। रूपेश यहां चौकीदारी का काम करता है। वह शराब पीने का आदी है।

आरोपी की लिवर हो गई थी खराब

शराब पीने की वजह से उसकी तबीयत खराब रहती थी। बाद में चिकित्सकों ने उसका लिवर खराब होने की पुष्टि की लेकिन इसके बावजूद भी उसने शराब पीना बंद नहीं किया। इसी बात को लेकर संगीता और रूपेश में अक्सर कहासुनी भी होती थी। अभी एक सप्ताह पहले उसकी एक बार फिर से तबीयत खराब हुई तो उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो दिन पहले ही उसे अस्पताल से छुट्टी मिली थी।

पत्नी संगीता के साथ हुआ था झगड़ा

इसके बाद भी वह लगातार शराब पी रहा था, जिसके चलते संगीता के साथ उसका रविवार को भी झगड़ा हुआ। रविवार को वह शराब के नशे में था। दोपहर बाद उनका बेटा आठ साल का बेटा हर्षित अचानक लापता हो गया। किसी अनहोनी की आशंका पर बच्चे की तलाश की गई तो उसका शव पास में ही झाड़ियों में पड़ा मिला।

हत्या के बाद कंधे पर लेकर जाता दिखा आरोपी

सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसी दौरान रूपेश भी घर आ गया। वह शराब के नशे में धुत था। स्वजन ने उस पर शक जाहिर किया तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। सीसीसीटीवी की जांच की गई तो वह बच्चों को कंधे पर ले जाता दिखाई दिया। फिलहाल पुलिस कार्रवाई में जुटी है। सोमवार को हर्षित के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

स्वजन ने बच्चे के पिता पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही मामले का पटाक्षेप किया जाएगा। - सवित कुमार, प्रभारी, सेक्टर-27 

यह भी पढ़ें- Sonipat Vidhan Sabha Chunav Voting: सोनीपत की 6 सीटों पर किसका होगा दबदबा? दोपहर 1 बजे तक 38.6 फीसदी मतदान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें