Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Road Accident: अलग-अलग सड़क हादसे में दो की मौत, चालकों के खिलाफ मामला दर्ज

पहले मामले में पाई गांव के पारस का कहना है कि उसका 32 वर्षीय भाई नीरज किसी काम के सिलसिले में खरखौदा गया हुआ था। जब वह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर वापस पाई गांव में लौट रहा था तो खुरमपुर मोड़ से कुछ आगे चलने के दौरान सामने से तेज रफ्तार आ रहे एक टाटा कैंटर ने उसे टक्कर मार दी।

By Harish BhoriyaEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Sun, 10 Dec 2023 01:23 PM (IST)
Hero Image
दोनों मामलों में पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव स्वजन को सौंपे

संवाद सहयोगी, खरखौदा। क्षेत्र में दो अलग-अलग हुए सड़क हादसों में दो लोगों की जान चली गई। पुलिस ने दोनों के शव के पोस्टमार्टम करवाने के बाद स्वजन के हवाले कर दिए हैं और दोनों मामलों में शिकायत के आधार पर वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

केएमपी पर चालक की मौत

पहले मामले में पाई गांव के पारस का कहना है कि उसका 32 वर्षीय भाई नीरज किसी काम के सिलसिले में खरखौदा गया हुआ था। जब वह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर वापस पाई गांव में लौट रहा था, तो खुरमपुर मोड़ से कुछ आगे चलने के दौरान सामने से तेज रफ्तार आ रहे एक टाटा कैंटर ने उसे टक्कर मार दी।

जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया, सूचना पाकर वह अपने एक साथी के साथ मौके पर पहुंचा और अपने घायल भाई को खरखौदा के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। दूसरे मामले में खरखौदा क्षेत्र से होकर गुजरने वाले कुंडली-मानेसर- पलवल एक्सप्रेस- वे पर एक सड़क हादसा हुआ है।

गांव राजपुर, जिला जयपुर, राजस्थान के रहने वाले रामस्वरूप का कहना है कि वह एक ट्राले पर बतौर हेल्पर कार्य करता है। उन्होंने गुजरात से अपने ट्राले में टाइल लोढ़ की थी, जिसे वह रायबरेली, उत्तर प्रदेश लेकर जा रहे थे।

जब वह केएमपी पर मंडोर गांव के पास पहुंचे तो एक ट्राला बगैर कोई इंडिकेटर दिए सड़क पर खड़ा था। जो उन्हें दिखाई नहीं दिया। जिसके कारण उनका ट्राला पीछे से उसे खड़े ट्राले में जा टकराया।

इस हादसे में ट्राला चालक हेमराज यादव जो की गांव राजपुर,जिला जयपुर, राजस्थान का रहने वाला था और वह खुद गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने उन्हें सोनीपत के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने चालक को मृत्यु घोषित कर दिया।

दोनों ही मामलों में पुलिस ने शिकायत के आधार पर वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, वहीं शवों का पोस्टमार्टम करवा कर स्वजन के हवाले कर दिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर