Move to Jagran APP

Sonipat Accident: जीटी रोड पर दर्दनाक हादसा, बाइक सवार दो युवकों की मौत

सोनीपत के गन्नौर में जीटी रोड पर एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। मृतक फ्लिपकार्ट कंपनी में काम करते थे। हादसा उस समय हुआ जब वे रविवार देर रात को बुलेट बाइक पर सवार होकर सोनीपत से अपने गांव महावटी लौट रहे थे। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 21 Oct 2024 12:51 PM (IST)
Hero Image
मां काली मंदिर के पास हुए सड़क हादसे में दो साथियों की मौत हो गई। फोटो- जागरण
संवाद सहयोगी, गन्नौर। जीटी रोड पर मां काली माता मंदिर, बड़ी के सामने एक वाहन की टक्कर से बुलेट बाइक सवार दो साथियों की मौत हो गई। दोनों साथी फ्लिपकार्ट (ऑनलाइन सामान बेचने वाली कंपनी) में काम करते थे। सूचना के बाद पहुंची बड़ी थाना पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव महावटी निवासी 28 वर्षीय प्रवीन व उसका साथी दीपक सोनीपत में फ्लिपकार्ट कंपनी में काम करते थे। वह दोनों रविवार को बुलेट बाइक पर ड्यूटी के लिए निकले थे। रविवार देर रात को प्रवीन व दीपक बुलेट बाइक पर सवार होकर सोनीपत से अपने गांव महावटी लौट रहे थे।

दुर्घटनाग्रस्त बाइक।   फोटो-जागरण

जब वह बड़ी काली माता मंदिर के सामने पहुंचे तो उनकी बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों सड़क पर गिरकर घायल हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

भाई की शिकायत पर केस दर्ज

मृतक प्रवीन के भाई दीपक ने बड़ी थाना पुलिस में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ शिकायत दी है। शिकायत पर बड़ी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। दोनों शवों का पोस्टमार्टम सोनीपत के नागरिक अस्पताल में कराया जाएगा। बड़ी थाना प्रभारी युद्धवीर सिंह ने बताया कि जल्द ही आरोपित वाहन चालक का पता लगा कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें-

सोनीपत में शुरू होने वाला है नया हाईवे, तीन राज्यों का सफर होगा आसान; बिना कर्मचारियों के चलेगा देश का पहला टोल प्लाजा

तेज रफ्तार बाइक ने स्कूटी को मारी टक्कर

एक अन्य मामले में जीटी रोड पर बेगा रोड पर एक तेज रफ्तार बाइक चालक ने सामने आ रही एक स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से स्कूटी पर पीछे बैठा युवक चोटिल हो गया। घायल ने मामले की शिकायत थाना बड़ी में दी।

शिकायत में भाखरपुर गांव के दीपक ने बताया कि 13 अक्टूबर को वह एक स्कूटी सवार से लिफ्ट लेकर गन्नौर अड्डे पर घर का सामान लेने जा रहा था। बेगा रोड पर एक तेज रफ्तार बाइक चालक ने सीधे उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह सड़क पर गिर कर घायल हो गया। पुलिस ने दीपक की शिकायत पर बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।