Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोनीपत में राक्षस बना चाचा: बच्चे के रोने से भड़का तो एक साल के भतीजे की गला घोटकर मार डाला, शव खेत में फेंका

सोनीपत रोड स्थित गांव बड़ौता में एक युवक ने एक साल के अपने भतीजे की गला घोटकर हत्या कर दी और शव को धान के खेत में फेंक दिया। जब मां को उसका बच्चा घर पर नहीं मिला तो पुलिस को लापता होने की शिकायत दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चार घंटे में खेत से बच्चे के शव को बरामद किया।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 10 Sep 2023 01:07 AM (IST)
Hero Image
सोनीपत में राक्षस बना चाचा: बच्चे के रोने से भड़का तो एक साल के भतीजे की गला घोटकर मार डाला।

सोनीपत, जागरण संवाददाता। सोनीपत रोड स्थित गांव बड़ौता में एक युवक ने एक साल के अपने भतीजे की गला घोटकर हत्या कर दी और शव को धान के खेत में फेंक दिया। जब मां को उसका बच्चा घर पर नहीं मिला तो पुलिस को लापता होने की शिकायत दी।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चार घंटे में खेत से बच्चे के शव को बरामद किया। युवक बच्चे के बार-बार रोने पर उसे मारकर फेंकने की धमकी दे चुका था।

बिहार में मोतीहारी की सपना पहले शादीशुदा थी। पहले पति से उसे चार बच्चे हुए। सबसे छोटा बेटा छोटू एक साल का था। पहले पति द्वारा उसे छोड़ने पर वह बच्चों को पालने के लिए पंजाब के लुधियाना में रेलवे स्टेशन पर खाना मांगने लगी थी। दो माह पहले उसे एक महिला मिली और उससे कहा कि उसकी बेटी का बेटा गांव बड़ौता का विक्की अविवाहित है और उससे शादी कर लेगा।

छोटे भाई को हो गया प्यार

वह महिला के साथ बच्चों को लेकर गांव बड़ौता आ गई। विक्की के साथ शादी करके यहां रहने लगी। विक्की का छोटा भाई पवन अविवाहित है। वह भी उससे प्यार करने लगा था। जब उसका छोटा बेटा छोटू रोने लगता तो पवन गुस्से में कहता वह किसी दिन इसे मार कर फेंक देगा।

शनिवार दोपहर साढ़े 12 बजे उसने छोटू को पानी पिलाया और अपनी सास के कमरे में उसे सुला दिया। कुछ दूर बार उसका पति कमरे में गया तो छोटू नहीं मिला। पवन भी घर पर नहीं था।

महिला को हो गया था शक

सपना को पवन पर उसके बेटे को मारकर फेंकने का शक हुआ और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू की और चार घंटे में गांव में राजकीय कॉलेज के निकट धान के खेत से छोटे के शव को बरामद किया।

ये भी पढ़ें- बॉर्डर पर दो राज्यों की पुलिस, दिल्ली-हरियाणा सीमा पर ड्रोन से नजर; G20 Summit के लिए तीन लेयर की सुरक्षा

माता-पिता गुजर चुके, पहले पति ने दिया धोखा

सपना के माता-पिता उसके बचपन में गुजर गए थे। उसके मामा ने उत्तर प्रदेश में दुधायु के राहुल से उसकी शादी की थी। राहुल से उसे चार बच्चे पैदा हुए। राहुल मजदूरी करता था और छह माह पहले उसके साथ पंजाब में लुधियाना गई थी। राहुल वहां उसे और बच्चों को छोडक़र अपनी भाभी के साथ रहने लगा था।

बच्चे के शव को बरामद कर लिया गया है। उसकी मां ने देवर पर बच्चे को मारकर फेंकने का शक जताया था। जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। -वजीर सिंह, प्रभारी, सदर थाना गोहाना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर