Move to Jagran APP

Sonipat News: सड़क हादसे में शव को रौंदते रहे वाहन, करीब 50 मीटर तक सड़क पर फैले मृतक के अंग

Sonipat News दो अज्ञात युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। रातभर उसका शव सड़क पर पड़ा रहा। उसके ऊपर से वाहन गुजरते रहे। शव क्षत-विक्षत हो गया। जागरूकता के बावजूद वाहन चालकों का व्यवहार संवेदनहीनता वाला रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Mon, 02 Jan 2023 11:32 AM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में दो युवकों मौत रातभर वाहन शव के ऊपर से गुजरते रहे।
सोनीपत, जागरण संवाददाता। सड़क हादसों के बाद दो मामलों में वाहन चालकों के व्यवहार ने मानवता को शर्मसार कर दिया। शवों की हालत देखकर लोगों का कलेजा मुंह को आ गया। जागरूकता के बावजूद वाहन चालकों का व्यवहार संवेदनहीनता वाला रहा है।

हादसे में युवक की मौत के बाद मुरथल में रातभर वाहन शव के ऊपर से गुजरते रहे। इससे शव के अंग करीब 50 मीटर दूर तक जीटी रोड पर फैल गए।वहीं बहालगढ़ में हादसे के बाद किसी वाहन चालक ने शव को नाले के किनारे फेंक दिया। पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमे दर्ज कर वाहन चालकों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

शव पोस्टमार्टम के योग्य भी नहीं रह

पहली घटना मुरथल थाना क्षेत्र की है। मुरथल के रहने वाले भरत आंतिल ने सुबह साढ़े पांच बजे नांगल फ्लाईओवर के पास जीटी रोड पर एक युवक का शव क्षत-विक्षत पड़ा देखा। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने पाया कि शव किसी युवक का प्रतीत हो रहा था। उसके ऊपर से रातभर वाहन गुजरते रहे, जिससे शरीर किसी हाल में पहचान के योग्य नहीं रह गया। शव के चिथड़े जीटी रोड पर करीब 50 मीटर तक फैले हुए थे। शव पोस्टमार्टम के योग्य भी नहीं रह गया।

वाहन से बुरी तरह कुचल कर झाड़ियों में फेंका शव

दूसरा मामला बहालगढ़ थाना क्षेत्र में जीटी रोड का है। गांव चौहान जोशी के रहने वाले बशीर कबाड़ बीनने का काम करते हैं। वह कबाड़ बीनते हुए देवीलाल पार्क के पास पहुंचे तो नाले के पास झाड़ियों में एक शव पड़ा था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि वह किसी अधेड़ का शव था। वह किसी वाहन की टक्कर से बुरी तरह से कुचला हुआ था। हादसे के बाद किसी वाहन चालक ने उसको नाले के पास झाड़ियों में डाल दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

एसएचओ ऋषिकांत सिंह ने बताया कि हादसे में घायल अधेड़ का नाले पर शव पड़ा मिला है। लोगों को हादसे की जानकारी पुलिस को देनी चाहिए, जिससे समय रहते यथोचित कार्रवाई की जा सके। पुलिस हादसा करने वाले वाहन की पहचान का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें-Faridabad में बनाया जाएगा देश का दूसरा ईएसआइ सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, ESI कार्डधारकों को मिलेगी राहत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।