Move to Jagran APP

Sonipat Crime: महिला ने लगाया सामूहिक दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेल करने का आरोप, आरोपियों ने लाखों रुपये ऐंठे

महिला का आरोप है कि वह शादी-विवाह में खाना बनाने के लिए हलवाइयों के पास काम करती है। तीन वर्ष पहले वह अपने काम पर से घर लौट रही थी कि बस स्टैंड पर खड़ी थी तभी एक सेंट्रो कार चालक आया और उसे लिफ्ट दे दी। रास्ते में ओमन नाम के चालक ने उससे फोन मांगकर एक काल की जिसके बाद उसने उसे घर के पास छोड़ दिया।

By Harish Bhoriya Edited By: Sonu Suman Published: Sat, 29 Jun 2024 10:57 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 10:57 PM (IST)
सोनीपत में महिला ने लगाया सामूहिक दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेल करने का आरोप

संवाद सहयोगी, सोनीपत। जिले की रहने वाली एक महिला ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने, आपत्तिजनक वीडियो बनाने के साथ ही ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि वह अब तक बदनामी के डर से करीब तीन लाख रुपये दे चुकी है, जबकि अभी भी आरोपित उससे पैसों की मांग कर रहे हैं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

महिला का आरोप है कि वह शादी-विवाह में खाना बनाने के लिए हलवाइयों के पास काम करती है। तीन वर्ष पहले वह अपने काम पर से घर लौट रही थी कि बस स्टैंड पर खड़ी थी, तभी एक सेंट्रो कार चालक आया और उसे लिफ्ट दे दी। रास्ते में ओमन नाम के चालक ने उससे फोन मांगकर एक कॉल की, जिसके बाद उसने उसे घर के पास छोड़ दिया।

पिस्तौल के बल पर दुष्कर्म

अगले दिन उसके फोन पर काल की, उसने आरोपित को फोन नहीं करने को कहा तो आरोपित अपने एक साथी को साथ लेकर रात को उसके घर पर आ गया। वह अपने बेटे के साथ घर पर अकेली थी। जहां पर दोनों ने उसके साथ पिस्तौल के बल पर दुष्कर्म किया और आरोपित अमन ने अपने साथी को कहकर आपत्तिजनक वीडियो भी बना ली। वे जाते समय धमकी देकर गए कि किसी को बताया तो इस वीडियो को वायरल कर देंगे।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल

इसके बाद आरोपित उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कभी पचास हजार, कभी आठ-दस हजार रुपये लेकर जाता था। जो अब तक करीब तीन लाख रुपये ले चुका है। अब आरोपित उसे व उसके पति को धमकी दे रहा है। पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है, जिस पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेसियों ने फूंका लोकसभा स्पीकर का पुतला, जमकर की नारेबाजी; बोले- संसद में जय संविधान बोलना नहीं आया रास


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.