Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat: पानीपत-रोहतक हाईवे पर मिला महिला का शव, पैर और धड़ था अलग; सड़क पर फैले थे खून के छींटे

Sonipat Crime News मंगलवार शाम को पानीपत-रोहतक हाईवे स्थित ड्रेन आठ के निकट झाड़ियों में महिला का शव मिला। हाईवे पर दूर तक खून के छीटें फैले हुए थे। बाइक का पेट्रोल खत्म होने के बाद पैदल जा रहे दंपती ने दुर्गंध आने पर झाड़ियों में झांक कर देखा तो महिला का शव कटा हुआ मिला। पैर और धड़ अलग थे।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Tue, 05 Sep 2023 09:37 PM (IST)
Hero Image
पानीपत-रोहतक हाईवे पर मिला महिला का शव, पैर और धड़ था अलग

सोनीपत, जागरण संवाददाता। मंगलवार शाम को पानीपत-रोहतक हाईवे स्थित ड्रेन आठ के निकट झाड़ियों में महिला का शव मिला। हाईवे पर दूर तक खून के छीटें फैले हुए थे। बाइक का पेट्रोल खत्म होने के बाद पैदल जा रहे दंपती ने दुर्गंध आने पर झाड़ियों में झांक कर देखा तो महिला का शव कटा हुआ मिला। पैर और धड़ अलग थे।

सदर थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल गोहाना भिजवाया। पुलिस प्रारंभिक जांच में मान रही है कि अज्ञात वहन के कुचलने से महिला की मौत हुई है। अज्ञात वाहन के चालक ने संवेदनहीनता दिखाते हुए किसी को सूचना दिए बिना हाईवे से शव को झाड़ियों में डाल दिया।

पेट्रोल खत्म हुआ तो पता चली ये बात

मंगलवार शाम लगभग सवा छह बजे पति और पत्नी बाइक से गोहाना से पानीपत की तरफ जा रहे थे। जब वे रोहतक-पानीपत हाईवे पर ड्रेन आठ के पास पहुंचे तो उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया। दोनों बाइक को पैदल लेकर पानीपत की तरफ चल पड़े। जब उन्होंने ड्रेन आठ के पुल को पार किया तो झाड़ियों से दुर्गंध आई और हाईवे पर दूर तक खून के छींटे फैले हुए थे।

ये भी पढ़ें- Sonipat Murder Case: साढ़े चार माह बाद उठा कार चालक की हत्या से पर्दा, गला दबाकर उतारा था मौत के घाट

दो हिस्सों में बंटा था शव

दंपती ने झाड़ियों में झांक कर देखा तो एक महिला का शव दो हिस्सों में बंटा मिला। धड़ अलग पड़ा था और पैर अलग पड़े थे। उन्होंने इस बारे में आसपास के दुकानदारों और राहगीरों को बताया। सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम और सदर थाना गोहाना से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ें- पैरों से बना रहे खाना... हरियाणा की इस यूनिवर्सिटी का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने की शिकायत

पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे सड़क दुर्घटना मान रही है। संभवत: हादसे के बाद अज्ञात वाहन के चालक ने वाहन रोका और शव को हाईवे से हटाकर किनारे पर झाड़ियों में डाल दिया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सदर थाना के प्रभारी वजीर सिंह ने कहा कि प्राथमिक दृष्टता सड़क हादसा लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर