Move to Jagran APP

Sonipat Crime: 'ओ भाई कौन है तू, क्यों मारने लग रहा है...', युवक ने कार से टक्कर मारकर शराब ठेके का शटर तोड़ा

गांव माहरा में युवक ने कार से कई बार टक्कर मारकर शराब ठेके का शटर तोड़ दिया। कार सवार युवक ने सेल्समैन को धमकी दी कि तेरे ठेकेदार को जान से मार दूंगा। इसके बाद कार लेकर चला गया। यह घटना ठेके पर लगी सीसीटीवी में कैद हो गई। बरोदा थाना में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Nand kishor Bhardwaj Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 23 Jul 2024 11:19 AM (IST)
Hero Image
घटना के वक्त शराब के ठेके में सो रहा था सेल्समैन।

जागरण संवाददाता, गोहाना। रोहतक-पानीपत हाईवे स्थित गांव माहरा में एक युवक ने कार को चार-पांच बार आगे पीछे करके शराब ठेके के शटर को टक्कर मारी। कार से बार-बार टक्कर मार कर शटर को तोड़ दिया। इससे ठेके में रखी फ्रिज और शराब की काफी बोतलें टूट गई।

शराब ठेके के अंदर सेल्समैन की जान पर आफत बन गई और वह बार-बार कहता रहा ओर भाई कौन है तू, क्यों मारने लग रहा है। उसके चिल्लाने के बावजूद वह नहीं माना। 

गांव मदीना के विकास ने गांव माहरा में शराब का ठेका ले रखा है। सोमवार रात को ठेके पर सेल्समैन मुकेश मौजूद था। वह रात को ठेके को बंद करके अंदर सो रहा था। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि रात 1:34 मिनट पर एक युवक वोक्सवैगन लेकर आता है।

पहले वह दो मिनट तक कार को ठेके के बाहर खड़ी करके इधर-उधर घूमता है। इसके बाद कार के अंदर बैठता है और उसे शराब ठेके के शटर के सामने ले जाता है। कार को एक बार पीछे करता है और फिर ठेके के शटर को सीधी टक्कर मारता है।

सेल्समैन बिस्तर छोड़कर भागा

इससे ठेके के अंदर सो रहा सेल्समैन की नींद खुल जाती है। उसे लगा कि कोई वाहन आकर टकरा गया है। उसके बाद कार को बार-बार आगे पीछे किया जाता है और सीधी शटर में टक्कर मारी जाती है। इसे सेल्समैन समझ गया कि कुछ गड़बड़ है। वह जान बचाने के लिए बिस्तर को छोड़कर एक कोने में चला जाता है।

सेल्समैन बार-बार चिल्लाता है और कहता है कि ओ भाई कौन है तू, क्यों मारने लग रहा है? शटर के साथ ही ठेके में फ्रिज रखी थी। कार से शटर को टक्कर मारने से हर बार फ्रिज खिसक के अंदर की तरफ जाता। युवक कार से उतर कर बाहर निकलकर घूमता है और फिर से टक्कर मारता है।

युवक सेल्समैन को धमकी देता है कि तेरे ठेकेदार को जान से मार दूंगा। कार सवार युवक के जाने के बाद सेल्समैन ने अपने मालिक को सूचना दी। इसके बाद मालिक मौके पर पहुंचा और सीसीटीवी की फुटेज को देखा। बरोदा थाना में उसकी शिकायत पर मामला दर्ज किया गया।

बजट 2024 का हर अपडेट यहां पढ़ें

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।