Move to Jagran APP

Sadhaura Accident: 18 चक्का ट्राला ने पैदल जा रहे दो युवकों को मारी टक्कर, हादसे में दोनों की मौत

हरियाणा के साढौरा (Sadhaura Accident) थाना क्षेत्र के दोसड़का चौक पर ट्राला ने दो युवको को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक शख्स की मौके पर ही कुचल कर मौत हो गई जबकि दूसरे की पीजीआई ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने ट्राला को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं आरोपी चालक मौके से फरार हो गया।

By Avneesh kumar Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Sat, 28 Oct 2023 02:50 PM (IST)
Hero Image
18 चक्का ट्राला ने पैदल जा रहे दो युवकों को मारी टक्कर, हादसे में दोनों की मौत

संवाद सहयोगी, साढौरा। थाना क्षेत्र में दोसड़का चौक पर ट्राला ने पैदल जा रहे दो युवकों को टक्कर मार दी। दोनों युवकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान राजपुर निवासी 20 वर्षीय अभिषेक व 22 वर्षीय योगेश के रूप में हुई है। दुर्घटना के बाद आरोपित चालक ट्राला छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्राले को कब्जे में लिया है।

गांव राजपुर निवासी योगेश उर्फ बंटी व अभिषेक दोनों दिहाड़ी मजदूरी करते हैं। वह मजदूरी से घर आ गए थे। शुक्रवार की शाम दोनों साढौरा में बाजार में सामान खरीदने के लिए गए थे। वहां से देर रात सामान लेकर वापस लौट रहे थे। जब वह दोसड़का चौक पर पहुंचे। तभी 18 टायर वाला ट्राला तेज स्पीड में आया और उन्हें टक्कर मार दी।

एक ने मौके पर ही तोड़ा दम, एक की रास्ते में मौत

ट्राला ने अभिषेक को कुचल दिया, जबकि योगेश टक्कर लगते ही दूर जाकर गिरा। अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल योगेश को अस्पताल में दाखिल कराया। जहां से उसकी गंभीर हालत देखते हुए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया। वहीं, जब योगेश को पीजीआई ले जा रहे थे तो उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: STF और बदमाशों के बीच कैथल में हुई मुठभेड़, CIA हेडकॉस्टेबल को लगी गोली; इनामी आरोपियों को पकड़ने गई थी पुलिस

योगेश का पिता लगाता है रेहड़ी

गांव के सरपंच सतीश ने बताया कि दोनों युवाओं की दर्दनाक मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है। योगेश अपने परिवार में मंझला जबकि अभिषेक अपने परिवार में सबसे छोटा था। दोनों ही अविवाहित थे। वह परिवार की आजीविका का माध्यम बने हुए थे। मृतक योगेश का पिता राजबीर सिंह दोसड़का चौक पर फल फ्रूट की रेहड़ी लगाता है।

बताया जा रहा है कि दोनों काफी पक्के दोस्ते थे और अक्सर साथ रहते थे। वहीं पुलिस ने ट्राला को कब्जे ले लिया है। मृतक योगेश के पिता के बयान के आधार पर केस दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: रोहतक में दर्दनाक हादसा, बहुअकबरपुर के पास कार ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर; मां और बेटे की हुई दर्दनाक मौत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें