Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yamunanagar News: गैंगस्टर काला राणा के गुर्गों को पनाह देने का वाला आरोपित गिरफ्तार, कोर्ट ने तीन दिन की रिमांड पर भेजा

गैंगस्टर काला राणा (Gangster Kala Rana) के गुर्गों को पनाह देने वाले आरोपी नवीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी को कोर्ट से तीन दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है। बता दें कि 12 अगस्त 2023 को कन्हैया साहिब चौक पर वीजा स्टडी सेंटर पर फायरिंग हुई थी। ये फायरिंग गैंगस्टर काला राणा को रंगदारी न देने पर हुई थी।

By Avneesh kumar Edited By: Deepak Saxena Updated: Sat, 09 Mar 2024 06:56 PM (IST)
Hero Image
गैंगस्टर काला राणा के गुर्गों को पनाह देने का वाला आरोपित गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, यमुनानगर। 12 अगस्त 2023 को कन्हैया साहिब चौक स्थित वीजा स्टडी सेंटर पर फायरिंग के मामले में वांछित चल रहे कुरुक्षेत्र के गांव बीबीपुर निवासी नवीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे एसटीएफ करनाल ने गिरफ्तार किया और सीआईए टू के हवाले कर दिया। आरोपित को कोर्ट में पेशकर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। आरोपित ने सेंटर पर फायरिंग करने वाले शूटरों को पनाह दी थी।

रंगदारी न देने पर गैंगस्टर काला राणा ने कराई थी फायरिंग

विष्णुनगर निवासी मनोज उर्फ मोंटी का वर्ल्ड एजुकेशन स्कैंपर इंस्टीट्यूट है। यहां पर आईलेट की पढ़ाई होती है, वीजा सेंटर भी है। 12 अगस्त की सुबह चपरासी जसवंत कालोनी निवासी नमन कुमार सोफा पर बैठा था। तभी नकाबपोश दो बदमाश आए। बदमाशों ने वीजा सेंटर में घुसते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी थी। हालांकि स्टाफ बाल-बाल बच गया था।

ये भी पढ़ें: Haryana News: फसलों में नुकसान की भरपाई को लेकर हरियाणा सरकार चला रही ये खास योजना, इतनी कम राशि में हो जाएगा बीमा

यह फायरिंग गैंगस्टर काला राणा ने कराई थी। उसने मनोज से रंगदारी मांगी थी। रंगदारी न देने पर फायरिंग की गई। इस केस में पुलिस अन्य आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

ये भी पढ़ें: Jhajjar News: झज्जर के पहले पुलिस कमिश्नर बने आईपीएस बी सतीश बालन, डीसीपी का पद संभालेंगे डॉ. अर्पित जैन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर