Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Poisonous Liquor Case: गैंगस्टर काला राणा का साथी दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार, जहरीली शराब कांड में जारी था नोटिस

यमुनानगर में जहरीली शराब कांड (Poisonous Liquor Scandal) को लेकर दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहरीली शराब कांड में गैंगस्टर काला राणा का साथी तरुण सिंगारी उर्फ तन्नू को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने काफी दिनों से उसका नोटिस जारी कर रखा था। कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस आरोपी को रिमांड पर ले सकती है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Tue, 27 Feb 2024 05:03 PM (IST)
Hero Image
गैंगस्टर काला राणा का साथी दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार (सांकेतिक)।

जागरण संवाददाता, यमुनानगर। नवंबर 2023 में हुए जहरीली शराब कांड में गैंगस्टर काला राणा का साथी दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है। आरोपित ठेकेदारों के कैंसिल हुए जोन की दोबारा से हुई नीलामी में बोली न लगाने को लेकर अन्य ठेकेदारों को धमकी देने के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है।

रिमांड पर लिया जा सकता आरोपी

महावीर कॉलोनी निवासी आरोपित तरुण सिंगारी उर्फ तन्नू को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है। उसे एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन के अधिकारियों ने पकड़ा है। यहां से पुलिस ने उसका नोटिस जारी कराया हुआ था। आरोपित को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: अंबाला में SYL पर बन रहे पुल को लेकर आई ये बड़ी खुशखबरी! डिप्टी सीएम ने विधानसभा में दी जानकारी

20 लोगों की हुई थी मौत

बता दें कि हरियाणा के यमुनानगर व अंबाला में जहरीली शराब पीने से 20 लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले को लेकर हरियाणा सरकार की काफी किरकिरी हुई थी। वहीं, हरियाणा सरकार ने मामले में जांच के लिए दो एसआईटी (विशेष जांच दल) गठित की थी। इस मामले में यमुनानगर जिले के थाना फर्कपुर व थाना छप्पर में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

ये भी पढ़ें: Kisan Andolan: किसानों के दिल्ली कूच के बीच ट्यूकर बॉर्डर पर विरोध के सुर पड़े ठंडे, आपसी भाईचारे के लग रहे नारे