Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: मौसेरा भाई संबंध बनाने का बना रहा दबाव, अश्लील फोटो-वीडियो से कर रहा ब्लैकमेल

Haryana News 11वीं की छात्रा अपने मौसेरे भाई से ही डरी हुई है। युवक ने छात्रा ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया है। उस पर संबंध बनाने का दबाव डाला जा रहा है। इससे डरी हुई लड़की ने स्कूल जाना भी छोड़ दिया है। परिजनों को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Thu, 18 Jul 2024 02:59 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: मौसेरा भाई ने छात्रा पर संबंध बनाने का बनाया दबाव।

जागरण संवाददाता, यमुनानगर। सदर यमुनानगर थाना क्षेत्र के गांव में युवक ने अपनी रिश्तेदारी की 11वीं की छात्रा पर संबंध बनाने का दबाव बनाया। आरोपित उसे ब्लैकमेल कर रहा है। युवक से घबराकर छात्रा ने स्कूल जाना भी बंद कर दिया। जिसके बाद छात्रा के स्वजन को पता लगा।

उन्होंने महिला थाना में आरोपित के विरुद्ध शिकायत देकर केस दर्ज कराया। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी शहर के एक स्कूल में 11 वीं कक्षा में पढ़ती है। घर पर पति की मासी का लड़का नितिन भी रहता था।

छात्रा पर संबंध बनाने का दबाव

आरोपित ने उनकी बेटी के अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए। अब इन फोटो व वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर बेटी को ब्लैकमेल कर रहा है। एक जुलाई को बेटी घर पर अकेली थी। तभी आरोपित आया और बेटी पर संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा।

छात्रा ने परिजनों को दी जानकारी

मना करने पर आरोपित ने बेटी को स्कूल से उठाने की धमकी दी। घबराकर बेटी स्कूल नहीं गई। जब इस बारे में बेटी से पूछा तो उसने आरोपित के बारे में जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- Haryana News: अब हरियाणा के शहरों में बंद नहीं कर सकेंगे बालकनी, एक तरफ खुला छोड़ना होगा जरूरी