Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: औलाद के लिए अपने पति से जिस बहन की कराई शादी, बेटे को जन्म देने के बाद हो गई फरार

Haryana News शादी के 18 साल बाद भी बच्चा नहीं हुआ तो महिला ने अपने पति से अपनी बहन की शादी करा दी। बहन को जब बेटा हुआ तो बच्चे को जन्म देने के बाद अस्पताल से भाग गई। बच्चे के सिर में कुछ दिक्कत थी इसलिए उसे तब से लेकर अब तक अस्पताल में बने निक्कू वॉर्ड में रखा हुआ था।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Thu, 08 Aug 2024 07:05 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: नवजात को अस्पताल में छोड़ फरार हुई महिला।

जागरण संवाददाता, यमुनानगर। मुकंद लाल जिला नागरिक अस्पताल में नवजात बेटे को अस्पताल में छोड़ कर महिला एक युवक संग फरार हो गई। नवजात को अब उसकी बहन संभाल रही है। उसका रो-रोकर बुरा हाल है। अस्पताल में लगे सीसीटीवी से देखा तो पता लगा कि महिला किसी के साथ जा रही है। जिसके बारे में न तो महिला के पति को पता है और न ही उसकी बहन को।

बिहार के जिला सीतामढ़ी के गांव सहीहारा निवासी ललिता की शादी लगभग 18 वर्ष पहले छोटे लाल से हुई थी। वह पति के साथ जड़ौदा गेट जगाधरी में किराये पर रहती है। पति प्लाईवुड फैक्ट्री में कार्य करता है। शादी के कई साल बाद भी उनके पास अपनी औलाद नहीं हुई। इसलिए उसने पति से अपनी अपनी छोटी बहन 20 वर्षीय पुनीता की शादी करा दी।

बाथरूम जाने की बात कहकर भाग गई

गर्भवती होने के बाद पुनीता ने डेढ़ माह पहले जिला नागरिक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। बच्चे के सिर में कुछ दिक्कत थी इसलिए उसे तब से लेकर अब तक अस्पताल में बने निक्कू वॉर्ड में रखा हुआ था।

पुनीता अस्पताल में बच्चे को दूध पिलाने आती थी। वीरवार सुबह साढ़े पांच बजे बच्चे को अस्पताल में दूध पिलाने के बाद पुनीता बाथरूम जाने की बात कह कर वहां से चली गई।

यह भी पढ़ें- Haryana News: कच्चे कर्मचारियों की नौकरी होगी पक्की, सरकार लाएगी एक्ट, CM नायब सैनी बोले- 1 लाख 20 हजार लोगों को होगा फायदा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर