Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Road Accident: यमुनानगर में भीषण सड़क हादसा, पिकअप-कार आपस में भिड़ी; दो युवकों की मौत जबकि दो घायल

Yamunanagar Road Accident News यमुनानगर के फर्कपुर थाना क्षेत्र में बुलेरो पिकअप व ट्राइबर कार की जोरदार भिडंत हो गई। जिसमें ट्राइबर कार सवार दो मौसेरे भाईयों की मौत हो गई। जबकि उनके दो रिश्तेदार घायल हुए हैं। जिनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। बिना किसी संकेत के अचानक ब्रेक लगाने से हादसा हुआ।

By Avneesh kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 08 Oct 2023 05:48 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए प्रयोग की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, यमुनानगर। Haryana Road Accident News: फर्कपुर थाना क्षेत्र में गांव फूसगढ़ के पास बुलेरो पिकअप व ट्राइबर कार की भिडंत हो गई। जिसमें ट्राइबर कार सवार दो मौसेरे भाईयों की मौत हो गई। जबकि उनके दो रिश्तेदार घायल हुए हैं। उनका इलाज चल रहा है।

पिकअप चालक के बिना किसी संकेत के अचानक ब्रेक लगाकर कट मारने से यह दुर्घटना हुई। कार की स्पीड काफी अधिक होने पर नियंत्रित नहीं हो सकी और वह पिकअप से टकरा गई। फर्कपुर थाना पुलिस (Haryana Police) ने केस दर्ज किया है।

उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर के गांव खाता चितमन (रढौंडा) निवासी 20 वर्षीय शिवम की ट्राइबर कार का 22 अगस्त को चंडीगढ़ में ओवर स्पीड का चालान हो गया था। जिसका भुगतान करने के लिए शनिवार को वह अपनी मौसी के लड़के जिला रामपुर के गांव वेदपुर निवासी विपिन, ताऊ का बेटे 22 वर्षीय अमरपाल व मामा के बेटा रामपुर जिले के गांव हरैया निवासी विजेंद्र उर्फ विक्की के साथ चालान का भुगतान करने के लिए चंडीगढ़ (Haryana News) गए थे।

यह भी पढ़ें: रोहतक में कार-ट्रैक्टर-ट्रॉली में भीषण टक्कर दो की मौत-आठ घायल; छुट्टी के चलते पिकनिक मनाने जा रहा था परिवार

बिना किसी संकेत के अचानक ब्रेक लगाने से हुआ बड़ा हादसा

चालान का भुगतान करने के बाद वह अपनी बुआ ममता के पास मोहाली में गए। वहां से रात लगभग दस बजे वह चंडीगढ़ से लाैट रहे थे। कार को शिवम चला रहा था। उसके साथ वाली सीट पर अमरपाल और पिछली सीट पर विपिन और विजेंद्र बैठे थे। नेशनल हाईवे 344 पर रात लगभग एक बजे जब वह गांव फूसगढ़ के पास पहुंचे तो उनके आगे चल रही बुलेरो पिकअप चालक ने बिना किसी संकेत के अचानक ब्रेक लगा दी।

उससे बचने के लिए कार को दाहिनी ओर मोडा लेकिन अचानक पिकअप ने भी दाहिनी ओर गाड़ी मोड दी। जिससे शिवम अपनी कार को नियंत्रित नहीं कर सका और पिकअप में उनकी कार टकरा गई। टक्कर बहुत तेज हुई। दोनों कारों के अगले व पिछले हिस्से क्षतिग्रस्त हो गए।

इस दुर्घटना में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने उन्हें कार से बाहर निकाला और अस्पताल में भिजवाया। जहां पर शिवम व अमरपाल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं विजेंद्र व विपिन का उपचार चल रहा है।

उत्तराखंड में निजी अस्पताल में काम करते हैं मृतक

मृतक शिवम उत्तराखंड के रूद्रपुर में निजी अस्पताल में फार्मेसी में कार्य करता था। वहीं अमरपाल भी रूद्रपुर में माल में नौकरी करता था। उनके दोनों रिश्तेदार विजेंद्र व विपिन भी रूद्रपुर में कार्य करते हैं। चारों उत्तराखंड के रूद्रपुर में ही रहे थे और वहीं से चंडीगढ़ के लिए निकले थे।

पुलिस ने रात को ही मृतकों के स्वजन को सूचना दे दी थी। जांच अधिकारी एसआइ सतपाल ने बताया कि पिकअप में टकराने से दुर्घटना हुई है। रविवार को दोपहर बाद तक मृतक के स्वजन पहुंचे। जिसके बाद पोस्टमार्टम कराया गया।

यह भी पढ़ें: पूर्व सैनिक हुआ ठगी का शिकार, एटीएम से निकल गए एक झटके में हजारों रुपये; अब पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर