Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yamunanagar: नशा तस्‍करी के आरोपितों के घर हरियाणा स्‍टेट NCB की रेड, डॉग स्क्वॉड के साथ चलाया गया सर्च ऑपरेशन

Yamunanagar News हरियाणा के यमुनानगर में हरियाणा स्‍टेट एनसीबी ने नशा तस्‍करों के घर रेड की है। इसके तहत टीम नशा तस्करी के आरोपितों के घरों में भी पहुंची। डॉग स्क्वॉड की मदद से पूरे घर की तलाशी ली गई। एनसीबी के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि नशे के हॉटस्पाट इलाकों में बिना बताए रेड की गई। चिह्नित किए गए घरों में तलाशी ली गई।

By Avneesh kumar Edited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 01 Oct 2023 03:51 PM (IST)
Hero Image
नशा तस्‍करी के आरोपितों के घर हरियाणा स्‍टेट NCB की रेड

जागरण संवाददाता, यमुनानगर: हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो( एनसीबी) की टीम ने रविवार को गन्ना यार्ड, गुलाबनगर कालोनी में सर्चिंग अभियान चलाया। यह अभियान नशा तस्करी के नेटवर्क को तोड़ने के लिए चलाया गया। इसके तहत टीम नशा तस्करी के आरोपितों के घरों में भी पहुंची। डॉग स्क्वॉड की मदद से पूरे घर की तलाशी ली गई।

नशे के हॉटस्पाट इलाकों बिना बताए की गई रेड

एनसीबी के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि नशे के हॉटस्पाट इलाकों में बिना बताए रेड की गई। चिह्नित किए गए घरों में तलाशी ली गई। इस अभियान के तहत 12 घर, दुकान एवं सुनसान इलाकों की सूची बनाकर सर्च अभियान चलाया गया। जिन आरोपितों पर नशा तस्करी का केस दर्ज हैं। उनके घरों में भी जांच की गई।

यह भी पढ़ें: बलराज कुंडू का एलान, किसान और मजदूर वर्ग के युवा लड़ेंगे चुनाव; जींद रैली में जारी होगा पार्टी का घोषणा पत्र

आस-पास के इलाकों की भी ली गई तलाशी

इस सर्च अभियान के दौरान आस-पास के इलाकों की भी अलग से तलाशी ली गई थी। इस सर्च अभियान में कोई भी मादक पदार्थ बरामद नहीं हुआ। नशीले पदार्थों के अवैध धंधे पर अंकुश लगाने के लिए विशेष अभियान चलाया गया हैं।

यह भी पढ़ें: जातीय जनगणना की मांग को लेकर कांग्रेस का आंदोलन, OBC सेल के कार्यकर्ता कल पैदल मार्च करते हुए पहुंचेंगे राजभवन