Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yamunanagar News: 'इंडी गठबंधन एक नहीं हुआ तो सब नेता जाएंगे जेल', इनेलो महासचिव अभय चौटाला ने जताई चिंता

इनेलो के महासचिव अभय सिंह ने इंडी गठबंधन को लेकर बड़ी बात कही हैं। उन्होंने कहा कि आईएनडीआईए गठबंधन एक नहीं हुआ तो सब नेता जेल जाएंगे। उसके बाद कोई चुनाव नहीं होगा। विपक्ष का एकजुट होना जरूरी है। इनेलो नेता ने कहा कि प्रदेश में बदलाव की लहर चल रही है। लोग 10 साल बीजेपी और 10 साल कांग्रेस सरकार को भुगत चुके हैं।

By Sanjeev kumar Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 04 Feb 2024 07:55 PM (IST)
Hero Image
इनेलो महासचिव अभय चौटाला ने इंडी गठबंधन को लेकर जताई चिंता।

जागरण संवाददाता, यमुनानगर। रविवार को इनेलो के राष्ट्रीय प्रवक्ता अश्विनी दत्ता के आवास पर महासचिव अभय सिंह चौटाला ने पत्रकारों से वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्तमान में देश के जो हालात हैं उनको देखते हुए यदि आईएनडीआईए गठबंधन के नेता इकट्ठा नहीं हुए तो सब जेल जाएंगे। उसके बाद कोई चुनाव नहीं होंगे।

ईडी का हो रहा दुरुपयोग: अभय चौटाला

उन्होंने कहा कि विपक्ष का एकजुट होना जरूरी है। ईडी का दुरुपयोग हो रहा है। जो नेता सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते हैं उन्हें जेल में डाल दिया जाता है। यमुनानगर के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह जिनके घर से कोई दस्तावेज और राशि बरामद नहीं हुई उन्हें जेल में डाल दिया गया। जहां से पांच करोड़ रुपये और पांच किलो सोना मिला है, उन पर कार्रवाई नहीं की जा रही है। इस तरह के डरावे से इनेलो का कोई नेता डरने वाला नहीं है।

ये भी पढ़ें: Haryana: 'राहुल गांधी राजनीति छोड़कर बीड़ी बनाने का काम कर दें शुरू', गृहमंत्री अनिल विज ने आप और कांग्रेस पर कसा तंज

यह विडियो भी देखें

उन्होंने स्पष्ट किया कि पूर्व विधायक दिलबाग सिंह ही यमुनानगर से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। इनेलो नेता ने कहा कि प्रदेश में लगातार बदलाव की लहर चल रही है। लोग 10 साल बीजेपी और 10 साल कांग्रेस सरकार को भुगत चुके हैं। अब इनेलो की सरकार बनेगी।

सरकार बनने पर रिटायर्ड ज्यूडिशरी का बनाया जाएगा आयोग: इनेलो

इनेलो नेता ने कहा कि हरियाणा में इनेलो की सरकार बनने पर रिटायर्ड ज्यूडिशरी के लोगों का आयोग बनाया जाएगा। यह आयोग जांच करेगा जो जो भी घोटाले हुए हैं जिस जिस विभाग का पैसा इकट्ठा किया गया है उन सब की जांच करवाई जाएगी और ऐसे नेताओं व अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अभय सिंह चौटाला ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे के उसे बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की करते हुए कहा कि राष्ट्रीय दल के नेता को ऐसे बयान शोभा नहीं देते। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रवक्ता भी अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हैं।

ये भी पढ़ें: Haryana: प्राइवेट नौकरियों में हरियाणवी युवाओं को मिलेगा आरक्षण!, मामले को सुप्रीम कोर्ट लेकर पहुंची हरियाणा सरकार