Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: होटल में केबिन बनाकर चल रहा था देह व्यापार, चार लोग आपत्तिजनक हालत में मिले; मैनेजर सहित चार काबू

हरियाणा के यमुनानगर के एक होटल के बेसमेंट में केबिन बनाकर देह व्यापार का काम किया जा रहा था। पुलिस ने इस जगह पर छापेमारी की तो दो युवकों के साथ दो युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। वहीं होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले ऐसे ही एक होटल में एक युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था।

By Avneesh kumar Edited By: Deepak Saxena Updated: Wed, 07 Aug 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
होटल में केबिन बनाकर चल रहा था देह व्यापार, मैनेजर सहित चार लोग गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, यमुनानगर। शहर के होटलों में देह व्यापार का काम चल रहा है। सेक्टर 17 के बाद अब शहर यमुनानगर थाना पुलिस ने छोटी लाइन येलो होटल में छापेमारी कर देहव्यापार का मामला पकड़ा। यहां पर बेसमेंट में बने केबिन में अवैध काम चल रहा था। दो युवतियों व दो युवक आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा।

इस मामले में होटल के दो संचालकों को भी पकड़ा गया। आरोपितों के खिलाफ डीएसपी के रीडर एएसआई जतिंद्र सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया गया। शहर यमुनानगर थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि आरोपित होटल के मैनेजर सहित चारों युवकों को जेल भेज दिया गया। वहीं दोनों युवतियों के बयान कराए गए हैं।

दुष्कर्म मामले की शिकायत पर पुलिस ने की छापेमारी

पुलिस को एक केस की तफ्तीश के दौरान पता लगा कि येलो होटल में बने बेसमेंट में देहव्यापार का काम चल रहा है। यहां पर अवैध रूप से युवक व युवतियों को प्रति घंटा के हिसाब से केबिन भी दिए जाते हैं। यहीं पर एक युवती के साथ साहिल नाम के युवक ने दुष्कर्म किया, जिस संबंध में पुलिस को शिकायत दी गई थी।

दो युवक और दो युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

इस केस की तफ्तीश करते हुए पुलिस ने यहां पर छापेमारी की। जब पुलिस ने छापेमारी की तो होटल के अंदर केबिन बने हुए मिले। इन केबिन का बाहर से ताला लगाया गया था। जिसे पुलिस ने खुलवाया। अंदर से दो युवकों व दो युवतियों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया। जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। युवकों की पहचान पुराना हमीदा निवासी योगेश व जोडियो निवासी फुरकान के रूप में हुई।

ये भी पढ़ें: हरियाणा में राज्यसभा की एक सीट पर उपचुनाव के लिए तारीख का ऐलान, 14 से 21 अगस्त तक चलेगी नामांकन प्रक्रिया

बाहर युवक करता था रेकी, घंटों के हिसाब से लेते थे रुपये

जब पुलिस ने छापेमारी की तो होटल के बाहर एक युवक रेकी कर रहा था। जब पुलिस पहुंची तो वह भागने लगा। जिसे काबू कर लिया गया। उसकी पहचान शिवपुरी बी निवासी अमन के रूप में हुई। जब अंदर केबिन की तलाशी ली गई तो वहां से आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई। काउंटर से कुछ रुपये भी बरामद हुए, जबकि होटल के अंदर से मैनेजर अग्रसेन कालोनी निवासी अश्विनी चौहान को पकड़ा गया।

आरोपितों से पूछताछ में सामने आया कि यह होटल नाहरपुर निवासी फिरोज खान का है। उसने होटल में केबिन बना रखे हैं। जहां पर अनैतिक कार्य कराया जा रहा है। यहां पर युवक व युवतियों से प्रति घंटा के हिसाब से 300 रुपये लिए जाते थे।

कॉलेजों के आसपास चल रहे होटलों में बने हैं केबिन

शहर के कॉलेजों के आसपास इस तरह के काफी होटल बने हुए हैं। यह होटल नाम के हैं लेकिन इनके अंदर केबिन बने हुए हैं। कुछ कैफे बने हुए हैं जो सिर्फ नाम के हैं। जबकि यहां पर खाने का कुछ नहीं मिलता। अंदर केबिन बने हुए हैं, जिनमें अनैतिक गतिविधियां चलती है।

कई कैफों में बने मिले केबिन

इससे पहले भी पुलिस ने इस तरह से छापेमारी की थी। जिसमें छोटी लाइन पर कई कैफों में केबिन बने हुए मिले थे। अंदर से आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद हुई थी। इसके साथ कई शिकायत पुलिस के पास भी पहुंचती हैं। जिसमें युवती या महिला इस तरह के होटलों व कैफे में दुष्कर्म होने की शिकायत देती है। अभी पिछले दिनों सेक्टर 17 में भी एक होटल में छापेमारी कर देह व्यापार का मामला पकड़ा जा चुका है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने विनेश फोगाट के चाचा से की मुलाकात, जताया दुख