Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: हरियाणा में जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत, एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

हरियाणा के यमुनानगर के गांव मंडेबरी और पंजेटे का माजरा में जहरीली शराब के सेवन से 6 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। जहां पांच लोगों की सुबह ही उल्टियों के बाद मौत हो गई जिनका ग्रामीणों ने बिना पुलिस को सूचना दिए अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं एक व्यक्ति की मौत शाम को हुई जिसका पुलिस पोस्टमार्टम करवाएगी। पुलिस जांच में जुट गई है।

By Jagran NewsEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Wed, 08 Nov 2023 09:25 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा में जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत।

जागरण संवाददाता, यमुनानगर। जिले के गांव मंडेबरी और पंजेटे का माजरा में जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई। बुधवार सुबह आठ लोगों को उल्टियां होने पर स्वजन उन्हें अस्पताल में ले गए। जहां सुबह पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि दो का अलग-अलग अस्पताल में इलाज चल रहा है।

डॉक्टर ने जताई शराब पीने से मौत की आशंका

ग्रामीणों ने बिना पुलिस को सूचना दिए पांच का अंतिम संस्कार कर दिया। एक युवक की शाम के समय मौत हुई। पुलिस ने गांव में पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। गुरुवार यानी कल पोस्टमार्टम कराया जाएगा। गाबा अस्पताल के डाक्टर बीएस गाबा का कहना है कि उनके पास दो मरीज आए थे। एक की यहां आते ही मौत हो गई थी। एक का अभी इलाज चल रहा है। शराब पीना भी मौत की वजह हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा पुलिस में जमकर भ्रष्टाचार, रिश्वत लेते हुए हर महीने पकड़े गए पांच अधिकारी, पढ़िए पूरी खबर

27 से 70 साल की उम्र के मृतक

उधर, पुलिस ने मंडेबरी के एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मृतकों में गांव मंडेबरी निवासी 52 वर्षीय सुरेंद्र पाल, 27 वर्षीय विशाल, 32 वर्षीय सोनू, 45 वर्षीय सुरेश शामिल है। इस गांव के विपिन और प्रिंस का निजी अस्पतालों में इलाज चल रहा है। गांव पंजेटो का माजरा में 70 वर्षीय मेहरचंद, 56 वर्षीय श्रवण की मौत हुई है। दोनों गांव बिल्कुल सटे हैं।

ये भी पढ़ें: बिहार CM नीतीश के बयान पर बिफरे हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज, कहा- 'हद कर दी पार, सीएम पद से हटाएं'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर