Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime News: गंगा स्नान के बहाने मां को ले गया उत्तराखंड, पत्नी के साथ मिल इस बात को लेकर कर दी हत्या

एक कलयुगी बेटे ने अपनी पत्नी संग मिल मां की जान ले ली। इसके लिए उसने मां को गंगा स्नान कराने को कहकर उत्तराखंड ले गया। वहीं पर गला दबा कर हत्या कर दी और शव को नहर में फेंक दिया। हत्या में शामिल पोते ने ही पुलिस को दादी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद मर्डर की गुत्थी सुलझी। पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Mon, 08 Apr 2024 10:16 AM (IST)
Hero Image
Haryana News: गंगा स्नान के बहाने मां को ले गया, पत्नी के साथ मिल की हत्या।फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, यमुनानगर। प्लॉट बेचने के बाद रुपये नहीं देने पर इकलौते बेटे ने पत्नी और पुत्र के साथ मिलकर 68 वर्षीय मां की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को उत्तराखंड में डालीपुर बांध के पास नहर में फेंक दिया। वह मां को हरिद्वार (Haridwar news) में गंगा स्नान कराने के बहाने कार में साथ ले गया था।

हत्या में शामिल पौत्र ने ही गत दो मार्च को थाना फर्कपुर में दादी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। फर्कपुर थाना प्रभारी (Yamunanagar Police) जनक राज ने बताया कि दो मार्च को गांव सुढ़ल के 20 वर्षीय सागर ने दादी नीलम देवी के लापता होने की शिकायत दी थी।

उसने कहा था कि वह बुआ के पास अंबाला (Ambala News) के दुखेड़ी गांव में रहता है। पिता राकेश और मां सुमन देहरादून में रहते हैं। गांव में उसकी दादी नीलम देवी उर्फ पालो ही अकेली रह रही थी। दादी से 16 फरवरी को बात हुई थी। इसके बाद उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था। पड़ोसियों से पता किया तो पता चला कि वह 18-19 फरवरी से घर नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime News: जहरीला पदार्थ खाने वाले भाई-बहन ने भी तोड़ा दम, पति-पत्नी की हो चुकी पहले मौत; ये थी वजह

ढूंढ़ने पर वह कहीं नहीं मिली। पुलिस ने जांच शुरू की। मोबाइल फोन की लोकेशन जांचने के बाद सामने आया कि 18 फरवरी को नीलम का बेटा राकेश कुमार, पुत्रवधू सुमन और पौत्र सागर गांव आए थे। तब से ही नीलम भी लापता थी।

पुलिस (Haryana Police) पूछताछ में राकेश ने बताया कि वह पत्नी और बेटे के साथ मां को हरिद्वार लेकर गया था। जहां रास्ते में उसकी गला दबाकर हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया। उत्तराखंड के विकासनगर की पुलिस ने शव को बरामद (Crime News) भी किया था लेकिन पहचान न होने पर उसका अंतिम संस्कार करा दिया था।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime News: सहपाठी ने साल भर तक डरा धमका कर किया था दुष्कर्म, अब नौवीं की छात्रा ने दिया बच्ची को जन्म

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें