Move to Jagran APP

'हरियाणा को खून से रंग देंगे...', लश्कर ए तैयबा के नाम से रेलवे स्टेशन सहित धार्मिक स्थानों को उड़ाने की दी धमकी

हरियाणा में उस वक्त सनसनी मच गई जब यमुनानगर जगाधरी रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर को एक धमकी भरा रजिस्टर्ड डाक पत्र मिला। इस पत्र में 13 और 15 नवंबर को कई रेलवे स्टेशन सहित धार्मिक स्थलों को उड़ाने की धमकी दी गई। पत्र में लिखा गया कि दिवाली के दिन हरियाणा को खून से रंग देंगे। वहीं जीआरपी इस पत्र के बाद अलर्ट मोड पर है।

By Avneesh kumar Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Thu, 26 Oct 2023 09:22 PM (IST)
Hero Image
लश्कर ए तैयबा के नाम से रेलवे स्टेशन सहित धार्मिक स्थानों को उड़ाने की दी धमकी।

जागरण संवाददाता, यमुनानगर। जगाधरी रेलवे के स्टेशन मास्टर को रजिस्टर्ड पत्र भेजकर यमुनानगर-जगाधरी रेलवे स्टेशन समेत प्रदेश के अन्य कई स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को दीपावली से पहले बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के नाम से यह धमकी भरा पत्र भेजा गया। इस पत्र के मिलने के बाद से ही हड़कंप मच गया है। जीआरपी ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जीआरपी जगाधरी थाना के प्रभारी विलायती सैनी ने बताया कि गुरुवार को यमुनानगर जगाधरी रेलवे स्टेशन मास्टर एसके जोशी को रजिस्टर्ड पत्र मिला। इस पत्र में जगाधरी यमुनानगर रेलवे स्टेशन, पानीपत, अंबाला को दीपावली से पहले बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसके साथ ही धार्मिक स्थलों और माल को भी उड़ाने की बात लिखी गई है।

13 से 15 नवंबर तक बम धमाके की चेतावनी

हालांकि, धार्मिक स्थलों की जगह का जिक्र नहीं किया गया है। केस दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। हिंदी में लिखे इस पत्र में लिखा कि जम्मू कश्मीर में जिहादियों से मौत का बदला लेंगे। हम 13 नवंबर को जगाधरी, अंबाला छावनी, पानीपत, करनाल, सोनीपत, चंडीगढ़, कालका सहित हरियाणा के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा देंगे। वहीं 15 नवंबर को जगाधरी में वर्कशाप, बिजली प्लांट सहित धार्मिक स्थलों को बम से उड़ा दिया जाएगा। आगे लिखा कि इस बार हम हरियाणा को दिवाली पर खून से रंग देंगे।

ये भी पढ़ें: Haryana News: खिलाड़ियों को DSP की नौकरी पर CM मनोहर लाल की दो टूक, कहा- 'खेलों में महारत हासिल उसी स्तर के देंगे काम'

स्टेशन पर नहीं चला चेकिंग अभियान

इस पत्र के मिलने के बाद स्टेशन पर कोई चेकिंग अभियान नहीं चलाया गया। यात्री सामान्य तरीके से इधर-उधर घूमते रहे। स्टेशन परिसर पर पुलिस कर्मी तक नजर नहीं आया। हालांकि जीआरपी का कहना है कि वह पूरी तरह से अलर्ट है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: यमुनानगर में 800 MW थर्मल प्लांट लगाने को केंद्र सरकार ने दी मंजूरी, CM मनोहर लाल ने बताया मील का पत्थर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें