Move to Jagran APP

खाने में नशा देकर कमरे में हर रोज भेजे जाते थे दो लोग, डेढ़ लाख में बेच दिया था युवती को, चौंका देगा वेश्यवृत्ति का ये काला खेल

20 वर्षीय युवती की आपबीत सुन हर किसी की रूह कांप जा रही है। युवती को खाने में नशा देकर हर रोज उसके कमरे में दो लोगों को भेजा जाता था। उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया जाता था। युवती नशे के चलते हमेशा बेहोश रहती थी। उसके साथ कई लोगों ने दुष्कर्म किया। उसे कई दिनों तक बंधक बनाकर रखा। वेश्यावृत्ति का यह खाला खेल चौंका देगा।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Published: Sun, 30 Jun 2024 01:10 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 01:10 PM (IST)
चौंका देगा वेश्यावृत्ति का काला खेल, ऐसे युवतियों को फंसाकर धकेला जाता है गंदा काम में।

जागरण संवाददाता , यमुनानगर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से 20 वर्षीय युवती का अपहरण कर उसे यमुनानगर में डेढ़ लाख रुपये में बेच दिया। यहां उसे 21 दिन एक कमरे में बंधक बनाकर रखा। उसे नशा दिया जाता और हर रोज कमरे में दो लोग भेज दिए जाते। युवती ने किसी तरह मौसी को फोन कर आपबीती बताई।

भाई जब बहन को छुड़ाने गया तो उसकी हालत काफी खराब थी। चलने लगी तो बेहोश हो गई। उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया। होश आने पर युवती ने स्वजन को खुद के साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया तो सभी के होश उड़ गए।

जानिए क्या है मामला

बात पांच जून की है। मेरी छोटी 16 वर्षीय बहन के साथ घर का काम करने को लेकर झगड़ा हो गया। जिससे नाराज होकर मैंने कह दिया कि मैं मर जाऊंगी फिर तू ही रहना यहां। इसके बाद गुस्से में मैं घर से निकलकर घंटाघर चौक सहारनपुर उत्तर प्रदेश पर खड़ी थी।

तभी वहां पर भाभी के भाई आमिर व आसिफ आए। वह मुझसे कहने लगे कि क्या हुआ। यहां क्या कर रही हो। जिसके बाद उन्होंने बिठाया और कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसके बाद मैं बेहोश हो गई।

'पहले गलत काम किया, फिर धमकी दी'

जब आंख खुली तो मैं एक कमरे में थी। वहां पर भाभी व उसकी 23 वर्षीय भतीजी आफरीन दिखी। होश में आने उनसे पूछा कि मैं कहां हूं तो भाभी व आफरीन ने मारपीट की। पेट में लात मारी।

इसके बाद आमिर, आसिफ व काशिफ तीनों भाई वहां कमरे पर आए। आमिर व आसिफ ने मेरे साथ गलत काम किया। धमकी दी कि तुझे ऐसा कर देंगे कि तेरी डोली नहीं उठने देंगे। पूरी जिंदगी खराब कर देंगे।

यह भी पढ़ें- Haryana News: लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर देह व्यापार में धकेलने वाले गिरोह का पर्दाफाश, महिला सहित दो गिरफ्तार

'सबा चलाती है वेश्यावृत्ति का धंधा'

उसे जबरदस्ती नशीला पदार्थ दिया। पांच दिन तक वह उसी कमरे में रही। आसिफ ने पिस्टल दिखाकर धमकी दी कि अपने भाई के खिलाफ बोल कि वह तेरे साथ गलत काम करता है।

फिर आमिर, आसिफ व काशिफ और आफरीन मुझे एक कार में बिठाकर यमुनानगर के पुराना हमीदा में आफरीन की बहन सबा खान के घर पर लेकर आए। सबा खान वेश्यावृत्ति का धंधा करती है। उससे आमिर ने डेढ़ लाख रुपये लिए। जिसके बाद सबा खान ने मुझे एक कमरे में बंद कर दिया।

'सबा के पति ने भी किया गलत काम'

हर समय मुझे बेहोशी छाई रहती थी। इस दौरान खाना भी नहीं दिया गया। केवल दूध व पानी ही मिलता। जिसमें नशीला पदार्थ मिलाकर मुझे दिया जाता। बेहोशी छाई रहती। रात को हर रोज कमरे में दो लोग आते। वह मेरे साथ गलत काम करते। 15 दिन तक सबा खान ने मुझे बंधक बनाए रखा।

मेरे साथ सबा खान के पति पप्पू ने भी गलत काम किया। सबा खान ने मेरे को डरा धमकाकर वीडियो में बुलवाया कि मैं पंजाब में हूं और ब्यूटी पार्लर का काम सीख रही हूं। मेरे भाई को भी फोन कराकर यही कहलवाया।

यह भी पढ़ें- वेश्यावृत्ति का भंडाफोड़, लड़की सहित दो गिरफ्तार

'पुलिस कटवाती रही चक्कर'

भाई ने बताया कि बहन को रेलवे स्टेशन से लेकर चिलकाना अड्डा सहारनपुर सहित अन्य जगहों पर तलाश करते रहे, लेकिन कोई पता नहीं लगा। सहारनपुर की देहात कोतवाली में गए। पुलिस ने सुनवाई नहीं की।

पुलिस ने जबरदस्ती यह लिखवाया कि उसकी बहन किसी के साथ चली गई है। कई दिन बाद रिपोर्ट दर्ज की। जब भी पुलिस के पास जाते तो एक ही जवाब होता कि अभी पता नहीं लगा है।

भाभी का हो चुका तलाक

पीड़िता ने जिस भाभी पर आरोप लगा। उससे उसके भाई मार्च 2024 में तलाक हो चुका है। एक बच्चा है। वह भी उसकी भाभी के साथ ही रहता है। भाई व भाभी का तलाक होने के बाद से ही दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा है। पीड़िता के भाई ने बताया कि आरोपित आमिर, आसिफ व कासिफ तीनों पर सहारनपुर में कई केस दर्ज हैं।

वर्ष 2007 में सहारनपुर में हुए हत्या के केस में आमिर जेल में भी रहा है। शहर यमुनानगर थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि मामले में इममोरल ट्रैफिकिंग, दुष्कर्म सहित अन्य धारा में केस दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। इसके लिए टीमें लगाई गई है।

यह भी पढ़ें- चौंका देगा वेश्यावृत्ति का ये काला खेल, पीजी से भेजी जाती थीं लड़कियां, दो राज्यों में फैला था नेटवर्क


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.