Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yamunangar Crime News: दहेज में नहीं मिली मोटरसाइकिल तो पत्नी को दिया तीन तलाक, जानें क्या है पूरा मामला?

Yamunagar Latest News दहेज में मोटरसाइकिल न मिलने का कारण एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। शहर थाना जगाधरी पुलिस ने आरोपित राहुल और उसके पिता कासिम के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया और आगे की कार्रवाई कर रही है। महिला का 2019 में निकाह हुआ था। कुछ दिनों पहले उसके मायके वालों ने उसको कुछ पैसे भी दिए थे।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sat, 23 Dec 2023 10:56 AM (IST)
Hero Image
Yamunangar News: दहेज की मांग पूरी न होने पर महिला को बोला तीन तलाक। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, यमुनानगर। दहेज में मोटरसाइकिल की मांग पूरी न होने पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। शहर थाना जगाधरी पुलिस ने आरोपित राहुल और उसके पिता कासिम के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

2019 में महिला का हुआ था निकाह

जगाधरी के खारवन चौक निवासी महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसका निकाह 2019 में उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर के थाना तितावी एरिया के गांव मांडी निवासी राहुल पुत्र क़ासिम के साथ हुआ था। बारात सहारनपुर के खेता खेड़ी गांव में आई थी। निकाह से उसके पास एक बच्ची भी है।

दहेज में बाइक न देकर समाज में उनकी नाक कटवा दी है-आरोपी का पिता

कुछ दिन तक सब ठीक रहा, लेकिन उसके बाद उसका पति व ससुर उसको दहेज में मोटरसाइकिल ने लाने के लिए ताने देने लगा। आरोप है कि राहुल यह भी कहता था कि उसके पिता ने दहेज में बाइक न देकर समाज में उनकी नाक कटवा दी है।

यह भी पढ़ें: Parliament Security Breach Update: नीलम के समर्थन में आंदोलन नहीं करेगा SKM, ये आई बड़ी वजह सामने

कुछ दिन पहले मायके वालों ने दिए थे कुछ पैसे

विरोध करने पर उसके साथ अक्सर मारपीट होती थी। कुछ दिनों पहले उसके मायके वालों ने उसको कुछ पैसे भी दिए थे। अब वह इन पैसों को लेकर किसी दूसरी महिला के साथ रह रहा है। उसके परिजनों ने कई बार उसको समझाने का प्रयास किया लेकिन उसमें कोई सुधार नहीं आया।

छोड़ दिया था घर, बोल कर गया तलाक

मई 2023 में उसका पति उसे यमुनानगर छोड़कर चला गया। जब वह उसको छोड़कर जाने लगा तो आरोपित ने उसकी तीन बार तलाक बोला। शहर थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Ambala: ग्रुप डी की भर्ती परीक्षा में करीब डेढ़ दर्जन नकलची को पुलिस ने किया काबू, इलेक्ट्रानिक डिवाइस से ऐसे कर रहे थे नकल