Move to Jagran APP

Yamunanagar: 22 दिन की नवजात को मौत के बाद दफनाया, हत्या की शिकायत पर पुलिस ने निकलवाया शव

किसी ने बच्ची की हत्या कर दफनाए जाने की शिकायत कर दी। हालांकि गांव में बच्ची की प्राकृतिक मृत्यु की चर्चा है। सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और शक के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी। ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को बाहर निकलवाया गया।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Sun, 22 Oct 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
हत्या की शिकायत पर पुलिस ने निकलवाया शव (प्रतीकात्मक फोटो)

संवाद सहयोगी, रादौर। घिलौर गांव में एक 22 दिन की नवजात बच्ची की मौत का मामला उस समय चर्चा में आ गया जब किसी ग्रामीण ने बच्ची को जानबूझ कर मारे जाने की बात कहकर पुलिस प्रशासन को सूचना दे दी। जिस पर पुलिस प्रशासन हरकत में आया और मामले की छानबीन करते हुए दफनाए गए बच्ची के शव को बाहर निकलवाया।

आज होगा पोस्टमॉर्टम

शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। रविवार को बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। बताया जा रहा है कि गांव के एक व्यक्ति के घर पर 28 सितंबर को एक लड़की का जन्म हुआ था। यह उसकी तीसरी लड़की थी। स्वजनों के अनुसार बच्ची पिछले कई दिनों से बुखार से पीड़ित थी। शुक्रवार की सुबह अचानक उसकी मौत हो गई। स्वजनों ने आसपास के दो डाक्टरों को बुलाकर उसकी जांच करवाई लेकिन दोनों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ेंः इजरायली बमबारी की अरब जगत ने की निंदा, फलस्तीन के राष्ट्रपति बोले- अब हम नहीं छोड़ेंगे अपनी जमीन

परिजनों ने शव को विधिवत रूप से दफना दिया लेकिन शनिवार को किसी ने इस मामलें में बच्ची की हत्या कर दफनाए जाने की शिकायत कर दी। हालांकि गांव में भी बच्ची की प्राकृतिक मृत्यु की चर्चा है। सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और शक के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी।

ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को बाहर निकलवाया गया। डीएसपी गुरमेल सिंह ने बताया कि पुलिस के पास किसी व्यक्ति ने शिकायत दी थी। जिसके आधार पर बच्ची के शव को बाहर निकलवाकर जांच शुरू कर दी गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें