Move to Jagran APP

Yamunanagar Crime News: प्लाईवुड फैक्ट्री में घुसकर संचालकों से 15 लाख की लूट, बोलेरो गाड़ी पर आए थे चार बदमाश

यमुनानगर के जगाधरी थाना क्षेत्र में चार बदमाशों ने 15 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया है। चारों बदमाश बोलेरो गाड़ी पर आए थे और उन्होंने खारवन दादूपुर रोड स्थित प्लाईवुड फैक्ट्री में घुसकर संचालकों से 15 लाख रुपये लूट लिए। चारों बदमाशों ने पिस्टल के बल पर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

By Avneesh kumar Edited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 03:58 PM (IST)
Hero Image
प्लाईवुड फैक्ट्री में घुसकर संचालकों से 15 लाख की लूट (फोटो- जागरण)

यमुनानगर, जागरण संवाददाता। Yamunanagar 15 Lakh Rupees Loot सदर जगाधरी थाना क्षेत्र के खारवन दादूपुर रोड स्थित तिरूपति बालाजी प्लाईवुड फैक्ट्री में दिनदहाड़े लूट की गई। बोलेरो में आए बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर फैक्ट्री मालिक अंकित गोयल और उनके भाई अचित गोयल से 15 लाख की नकदी व चेन लूट ली। बदमाशों ने उनके मोबाइल भी लूटे। एक मोबाइल फैक्ट्री से ही कुछ दूरी पर मिला। जबकि दूसरे पर अभी घंटी जा रही है। उसका पता नहीं लगा है। बदमाश मानकपुर की ओर से आए थे और जगाधरी की ओर से भाग निकले।

जगाधरी निवासी अचित गोयल व अंकित गोयल की तिरूपति प्लाईवुड के नाम से फैक्ट्री है। सुबह लगभग 11 बजे वह फैक्ट्री में पहुंचे। लेबर को देने के लिए वह 15 लाख रुपये की नकदी लेकर आए थे। दोनों भाई फैक्ट्री में अपने केबिन में बैठे हुए थे। तभी चार बदमाश केबिन में घुस आए। एक के हाथ में पिस्टल दी। उसने पिस्टल अंकित पर तान दी और धमकी देते हुए कहा कि जो कुछ है हमें दे दो।

बदमाश ने खींचा पिस्टल का ट्रिगर...

दोनों भाइयों ने विरोध भी किया, तभी बदमाश ने पिस्टल का ट्रिगर खींचा। जिससे वह डर गए और नकदी से भरा बैग बदमाशों को दे दिया। इसके पश्चात बदमाशों ने सचेत गोयल के हाथों से अंगूठियां व गले से चेन और दोनों भाइयों के मोबाइल छीन लिए।

ये भी पढ़ें- CM मनोहर: अम्बाला में अपराध पर लगेगी लगाम, गुरुग्राम की तर्ज पर बनेंगे इंटिग्रेटिड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर

गेट पर नहीं था चौकीदार

अंकित गोयल ने बताया कि फैक्ट्री के गेट पर चौकीदार रहता है। लेकिन जिस समय बदमाश आए चौकीदार गेट पर नहीं था। बदमाशों के मुंह खुले हुए थे। वह सिगरेट पीते हुए केबिन में घुसे। सब कुछ इतनी जल्दी हुआ कि समझने तक का मौका नहीं लगा। वहीं फैक्ट्री में लेबर भी थे। लेकिन वह भी अपने काम में लगे हुए थे। चारों बदमाश इस अंदाज में फैक्ट्री के अंदर घुसे कि किसी को कोई शक नहीं हुआ।

सदर जगाधरी थाना प्रभारी कुसुम बाला ने बताया कि वारदात का पता लगते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। जानकारी जुटाई गई है। बदमाशों की तलाश में टीमें लगी हुई हैं। मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- Faridabad News: पांच दुकानों से हजारों के नकदी और सामान चुरा ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें