Move to Jagran APP

Yamunanagar News: दुष्कर्म व वेश्यावृत्ति कराने के मामले में यूट्यूबर का पति गिरफ्तार, अश्लील वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल

हरियाणा के यमुनानगर की एक यूट्यूबर और उसके पति पर वेश्यावृत्ति और अभद्रता का आरोप लगा है। यूपी के सहारनपुर की 20 वर्षीय युवती का अपहरण कर दुष्कर्म बेचने और वेश्यावृत्ति के मामले में पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। वहीं पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए आरोपित यूट्यूबर को रिमांड पर लिया हुआ है। जबकि उसके आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

By Avneesh kumar Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 21 Jul 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
दुष्कर्म व वेश्यावृत्ति कराने के मामले में यूट्यूबर का पति गिरफ्तार (सांकेतिक)।

जागरण संवाददाता . यमुनानगर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की 20 वर्षीय युवती का अपहरण कर दुष्कर्म, बेचने व वेश्यावृत्ति कराने के मामले में पुलिस ने उसकी रिश्तेदार यूट्यूबर के पति को भी गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को आरोपित दंपती वेश्यावृत्ति कराने के लिए लेकर जाते थे। इस दौरान उसने भी पीड़िता के साथ गलत काम किया था। पीड़िता से आरोपित यूट्यूबर व उसके पति ने यमुनानगर के साथ-साथ पंजाब के जीरकपुर, डेरा बस्सी व सहारनपुर में ले जाकर वेश्यावृत्ति कराई।

अश्लील वीडियो बनाकर करते ब्लैकमेल

आरोपित यूट्यूबर रिमांड पर है लेकिन उसके पति को जेल भेज दिया गया। यूट्यूबर के मोबाइल से पुलिस को आपत्तिजनक वीडियो मिली है। वह लोगों को वीडियो कॉल कर जाल में फंसाती। उनकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करती। अब पुलिस उन लोगों की भी पहचान करने का प्रयास कर रही है। जिससे उसके खिलाफ अन्य केस भी दर्ज किए जा सके। इसके साथ ही आरोपित दंपती को उन ठिकानों पर भी पुलिस लेकर जाएगी। जहां पर उन्होंने पीड़िता को रखकर वेश्यावृत्ति कराई। जिन लोगों ने पीड़िता के साथ गलत काम किया। उनकी भी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Haryana Politics: परिवहन राज्यमंत्री असीम गोयल ने हुड्डा पर साधा निशाना, कहा- पुत्र मोह में जकड़े हुए हैं

पीड़िता ने पुलिस शिकायत में बताई ये बात

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर निवासी युवती ने बताया था कि पांच जून को उसका अपनी छोटी बहन के साथ घर के काम को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद वह घर से निकल गई थी। तभी उसके पास भाभी के दो भाई आए थे। दोनों ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसके बाद वह बेहोश हो गई थी। जब उसकी आंख खुली तो कमरे में थी। वहां पर भाभी व उसकी 23 वर्षीय भतीजी थी। दोनों ने उसके साथ मारपीट की। कुछ देर बाद भाभी के भाई आए। उसके साथ गलत काम किया।

पांच दिन तक उसे कमरे में बंधक बनाकर रखा गया। फिर यमुनानगर के भाभी की भतीजी यूट्यूबर के घर पर लेकर आए। यहां पर उसे डेढ़ लाख रुपये में बेच दिया। जिसके बाद से यूट्यूबर ने उसे कमरे में बंद रखा। आरोपित उसे नशे की गोलियां देती। रात को हर रोज कमरे में दो लोग आते। वह गलत काम करते थे। 27 जून को पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें: Haryana News: आखिर क्यों प्लाईवुड कारखाने में पहुंच रही कृषि योग्य यूरिया, अधिकारियों की मिलीभगत से चल रहा धंधा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।