Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bilaspur Accident: कीरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर कार और ट्रक की भिड़ंत, हादसे में चार घायल; एक घंटे तक लगा रहा जाम

Bilaspur Accident हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में कीरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर कार और ट्रक की जोरदार टक्‍कर हो गई। हादसे में चार लोगों को चोट आई है। हादसे के बाद करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। घायलों को भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) की एंबुलेंस में एम्स बिलासपुर पहुंचाया। घायलों की पहचान नहीं हुई है क्योंकि पुलिस के आने से पहले ही उन्हें इलाज के लिए एम्स ले गए थे।

By Rajneesh KumarEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 15 Sep 2023 08:37 PM (IST)
Hero Image
कीरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर कार और ट्रक की भिड़ंत

स्वाहण, संवाद सहयोगी: कीरतपुर-नेरचौक फोरलेन की टनल नंबर दो से पहले मेहला में कार व ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे में चार लोग घायल हो गए। करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। सूचना मिलने पर पुलिस थाना स्वारघाट की टीम मौके पर पहुंची और जाम खुलवाया।

दोनों जा रहे थे एक ही मार्ग पर

कार (एचपी 89 ए 3487) कीरतपुर से बिलासपुर व ट्रक (एचपी 69 ए 5574) बिलासपुर से कीरतपुर की ओर जा रहा था। दोनों एक ही मार्ग पर जा रहे थे, क्योंकि कंपनी ने एक तरफ मार्ग बंद किया था। इस दौरान दोनों वाहनों में टक्कर हो गई। कार में दो महिलाएं व दो व्यक्ति सवार थे। इनमें से एक महिला को गंभीर चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें: महिला के बाल काटकर मुंह काला करके घुमाने की घटना की विधायक ने की निंदा, कहा- 'समाज को शर्मसार करने वाला कृत्य'

घायलों को एंबुलेंस में एम्स बिलासपुर पहुंचाया

घायलों को भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) की एंबुलेंस में एम्स बिलासपुर पहुंचाया। घायलों की पहचान नहीं हुई है, क्योंकि पुलिस के आने से पहले ही उन्हें इलाज के लिए एम्स ले गए थे। एसएचओ राजेश वर्मा ने बताया कि अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: Himachal News: मनाली में जल्द बनेगा इंडोर बैडमिंटन स्टेडियम, क्षेत्र के विधायक ने दिया आश्वासन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें