Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AIIMS Bilaspur में नौकरी पाने वालों के सुनहरा मौका, ग्रुप बी और सी के 62 पदों पर सीधी भर्ती; जल्द करें आवेदन

Job Oppurtunity in AIIMS Bilaspur अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) बिलासपुर (AIIMS Bilaspur) में ग्रुप बी और सी के पदों पर सीधी भर्ती होगी। चार अक्टूबर तक इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदक pgimer.edu.in पर लागइन ग्रुप बी और सी के पदों के लिए ऑनलाइन फार्म भर सकते हैं। जनरल ओबीसी के आवेदकों को 1500 रुपये और एससी एसटी और ईडब्ल्यूएस की 1200 रुपये फीस है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 08 Sep 2023 03:37 PM (IST)
Hero Image
एम्स बिलासपुर में ग्रुप बी और सी के 62 पदों पर निकली सीधी भर्ती।

चंडीगढ़, जागरण संवाददाता। Job Oppurtunity in AIIMS Bilaspur: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) बिलासपुर (AIIMS Bilaspur) में ग्रुप बी और सी के पदों पर सीधी भर्ती होगी। पीजीआई चंडीगढ़ (PGI Chandigarh) ने इस भर्ती को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया है।

चार अक्टूबर तक कर सकते हैं अप्लाई

चार अक्टूबर तक इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन (Online Apply) कर सकते हैं। आवेदक pgimer.edu.in पर लागइन ग्रुप बी और सी के पदों के लिए ऑनलाइन फार्म भर सकते हैं। जनरल और ओबीसी श्रेणी के आवेदकों को 1500 रुपये और एससी, एसटी और ईडब्ल्यूएस आवेदक को 1200 रुपये फीस देनी होगी। पीडब्ल्यूडी आवेदकों को फार्म भरने पर कोई फीस नहीं देनी होगी।

इन 62 पदों पर होगी भर्ती

एम्स बिलासपुर में जिन 62 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं, उनमें सीनियर नर्सिंग आफिसर महिलाओं के लिए 45 पदों पर और पुरुषों के लिए 12 पदों पर सीनियर नर्सिंग आफिसर के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके अलावा मेडिकल सोशल वर्कर के लिए एक पद पर, हॉस्टल वॉर्ड और कैशियर के दो-दो पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। भर्ती से जुड़ी अन्य नियमों के लिए आवेदक पीजीआई चंडीगढ़ की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें- हमीरपुर में समस्‍या बढ़ी, मांग मुताब‍िक नहीं पहुंच रहे सिलेंडर; गैस एजेंसी प्रबंधकों ने DFSC को लिखा पत्र

छह जगहों पर बनेंगे परीक्षा केंद्र

इन 62 पदों पर भर्ती के लिए छह जगहों पर परीक्षा केंद्र बनाए जाएंगे। इनमें अंबाला, बठिंडा, बिलासपुर, चंडीगढ़ व मोहाली, देहरादून और दिल्ली व एनसीआर शामिल है। इन पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन कंप्यूटर टेस्ट होगा। कंप्यूटर टेस्ट की जानकारी आवेदकों के फॉर्म भरते समय दिए गए ई मेल आईडी व अन्य संपर्क नंबरों पर सूचना जारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें-  Rampur Bushahar Crime: 13 साल की नाबालिग से की थी हैवानियत की हदें पार, POCSO के तहत मामला दर्ज; 20 साल की कैद