Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरा भोला है भंडारी' सिंगर के मुरीद हुए पीएम मोदी, शेयर किया भगवान राम पर गाया गाना; एक्स पर लिखी ये बात

हिमाचल के हंसराज रघुवंशी (Hansraj Raghuwanshi) ने अपने गानों से देश भर में धूम मचा दी है। हाल ही में उन्‍होंने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्‍ठा से पहले भगवान राम का एक गाना अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया। इसे काफी पंसद किया जा रहा है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हंसराज के अयोध्‍या आए मेरे प्‍यारे राम गाने की सराहना की है।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 04 Jan 2024 09:31 AM (IST)
Hero Image
भगवान राम पर अपने गाने से छाए हिमाचल के सिंगर हंसराज रघुवंशी (सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्‍क, बिलासपुर। अपने गानों से दिल जीतने वाले बाबा हंसराज रघुवंशी (Hansraj Raghuwanshi) इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। 'मेरा भोला है भंडारी' से लोकप्रियता हासिल करने वाले यह सिंगर हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर के रहने वाले हैं। हाल ही में उन्‍होंने राम मंदिर (Ram Mandir) के प्राण प्रतिष्‍ठा से पहले भगवान राम का एक गाना अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया। इसे काफी पंसद किया जा रहा है।

पीएम मोदी ने की सराहना

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी हंसराज के 'अयोध्‍या आए मेरे प्‍यारे राम' (Ayodhya Aaye Mere Pyare Ram) गाने की सराहना की है। पीएम ने अपने एक्‍स अकाउंट पर गाना शेयर कर लोगों से इस गाने को सुनने की अपील की है। मोदी ने कहा कि अयोध्‍या में भगवान राम के स्‍वागत को लेकर पूरा देश राममय हो गया है। बता दें सोशल मीडिया पर हंसराज के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

हिमाचल के सरकाघाट में गर्लफ्रेंड संग लिए थे फेरे

बता दें दो महीने पहले सिंगर ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हिमाचल के सरकाघाट में फेरे लिए थे। उन्‍होंने अपनी शादी की तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर कर जानकारी दी थी। यह कपल 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके बाद 2019 में 'मेरा भोला है भंडारी' (Mera Bhola Hai Bhandari) गाने से हंसराज को काफी लोकप्रियता मिली।

यह भी पढ़ें: Baba Hansraj Raghuwanshi : महादेव की कृपा से कैंटीन में काम करने वाला बन गया स्टार... हंसराज रघुवंशी ने खोला जटाओं का राज

बॉलीवुड में डेब्‍यू

सिंगर ने बॉलीवुड में अपना डेब्‍यू 'पल-पल दिल के पास' गाने से किया था। इसके बाद ओएमजी 2 (OMG 2) के गाने 'ऊंची-ऊंची वादियों में' भी उनकी आवाज सुनने को मिली। बता दें रघुवंशी ने कई फेमस गानों में अपनी आवाज दी है। उन्‍होंने 'लागी लगन शंकरा', 'शिव समा रहे मुझ में' जैसे कई गानें गाए हैं। साथ ही इन गानों को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद भी किया गया।

यह भी पढ़ें: Hansraj Raghuvanshi Wedding: सिंगर हंसराज रघुवंशी ने गर्लफ्रेंड संग गुपचुप रचाई शादी, फोटो शेयर कर दी जानकारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें