Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: गश्त के दौरान पुलिस ने कार से 2.47 ग्राम चिट्टा किया बरामद, चालक के खिलाफ हुआ मामला दर्ज

हिमाचल के बिलासपुर में थाना भराड़ी पुलिस ने गश्त के दौरान एक कार चालक से 2.47 ग्राम चिट्टा बरामद किया। गत देर शाम भराड़ी पुलिस गश्त पर थी तो धारबाड़ा की तरफ से आ रही एचपी.06-0868 नंबर वाली कार को रोका गया। कार के रूकने पर गाड़ी के चालक से कागज मांगे गए तो वह आनाकानी करने लगा। पुलिस को शक हुआ तो कार की तलाशी ली गई।

By Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Thu, 14 Sep 2023 12:11 PM (IST)
Hero Image
गश्त के दौरान पुलिस ने कार से 2.47 ग्राम चिट्टा किया बरामद

संवाद सहयोगी, बिलासपुर। Bilaspur Chitta News थाना भराड़ी पुलिस ने गश्त के दौरान एक कार चालक से 2.47 ग्राम चिट्टा बरामद (Chitta Recovered) किया है। थाना भराड़ी पुलिस गत देर शाम एएसआई विद्या सागर की अगुवाई में गश्त (Police Patroling) कर रही थी। इस दौरान जब पुलिस उठाऊ पेयजल योजना तलवाड़ा के पास मौजूद थी तो एक एचपी.06-0868 नंबर वाली कार धारबाड़ा की तरफ से आई।

फ्वॉइल पेपर में मिली चुट्टे की पुड़ियां

पुलिस ने इस कार को रुकने का इशारा किया। इस पर कार चालक ने कार को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। पुलिस ने कार चालक से कागज दिखाने को कहा। इस पर वह आनाकानी करने लगा। कार चालक की हरकतों से पुलिस को उस पर शक हुआ। इस पर पुलिस ने कार की तलाशी ली तो चालक सीट के नीचे फ्वॉइल पेपर के अंदर 20 पुड़ियां मिली। इनका वजन करने पर यह 2.47 ग्राम चिट्टा निकला।

पुलिस मामले की कर रही छानबीन

पुलिस ने कार चालक 27 वर्षीय अक्षय कुमार निवासी टिक्कर डाकघर पटेर तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। डीएसपी घुमारवीं चंद्रकांत सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हिमाचल में पिछले दिनों से बढ़ रहे चिट्टे के मामले

बता दें कि पिछले दिनों शिमला से भी चिट्टे को लेकर एक खबर सामने आई थी। इसको लेकर कहा गया कि हिमाचल के कई इलाकों में चिट्टे के कई केस दर्ज किए जा रहे हैं। इसके साथ ही पुलिस के द्वारा इन मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। इन मामलों में कुछ ही तस्कर पुलिस के हाथ लगें हैं। यहां चिट्टे के तस्करों ने प्रदेश के कई युवाओंं को चिट्टे का आदि बना दिया है। 

ये भी पढ़ें:- उड़ते पंजाब के बाद नशा तस्करों ने उजाड़ दिए हिमाचल के कई घर, अब तक 4527 आरोपी गिरफ्तार